Home /News /bihar /

anurag used to make aware wear helmet as yamraj on roads now needs help brvj

यमराज बन सड़कों पर हेलमेट पहनने को करता था जागरूक, आज खुद की जिंदगी के लिए चाहिए मदद!

गोपालगंज की सड़कों पर यमराज बन हेलमेट पहनने को जागरूक करने वाले युवक को मदद की दरकार.

गोपालगंज की सड़कों पर यमराज बन हेलमेट पहनने को जागरूक करने वाले युवक को मदद की दरकार.

Bihar News: गोपालगंज की सड़कों पर यमराज के रूप धरकर अनुराग दुबे लोगों को हेलमेट पहनने को जागरूक करता था. पिछले साल बेंगलुरु में पढ़ने गया था. सड़क पार करने के दौरान कार ने टक्कर मार दी थी. हादसे में अनुराग को स्पाइनल में गहरी चोट लगी. उस वक्त काफी इलाज हुआ. आठ से 10 लाख रुपये इलाज में खर्च हुए.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. सड़कों पर कभी यमराज बनकर लोगों को हेलमेट पहनने के लिए अनुराग दुबे जागरूक करता था. लेकिन एक हादसे ने उसकी पूरी जिंदगी ही बर्बाद कर दी. आज अपने भाई अनुराग की मदद के लिए उसकी बहन सृष्टि कुमारी सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगा रही है. अनुराग गोपालगंज शहर के हजियापुर मोहल्ले का रहने वाला है. पिता प्रमोद कुमार दुबे के अनुसार, स्पाइनल में चोट लगने के कारण गोरखपुर के अस्पताल में इन्हें भर्ती कराया गया है. इलाज कराने में मां-बाप जमीन-जायदाद तक बेच चुके हैं. परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है. अब इलाज में पैसे खर्च करने के लिए कुछ भी नहीं बचा है.

अनुराग की जिंदगी बचाने के लिए बहन सृष्टि कुमारी ने सोशल साइट्स पर कैंपेन चलाया है. अनुराग के इलाज के इस मुहिम में जेडीयू विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय से लेकर सैकड़ों लोगों ने आर्थिक मदद की है. परिवार को सरकार की ओर से इलाज के लिए अबतक कोई मदद नहीं मिली है. अनुराग के पिता प्रमोद कुमार दुबे और माता उमा देवी बेटे की इलाज के लिए चिंतित हैं. परिजनों के मुताबिक जनवरी माह से ही अनुराग की तबीयत खराब है.

बेंगलुरु में हुआ था हादसा
अनुराग दुबे पिछले साल बेंगलुरु में पढ़ने गया था. सड़क पार करने के दौरान कार ने टक्कर मार दी थी. हादसे में अनुराग को स्पाइनल में गहरी चोट लगी. उस वक्त काफी इलाज हुआ. आठ से 10 लाख रुपये इलाज में खर्च हुए. कुछ दिनों तक स्थिति ठीक रही, लेकिन जनवरी माह से अचानक स्पाइनल का दर्द बढ़ा और शरीर कमजोर होने लगा. शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया, जहां चार दिनों में एक लाख 20 हजार रुपये का खर्च आया. इसके बाद गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

Tags: Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर