• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Viral Video: काउंटर पर लगी थी लंबी लाइन तो युवक ने खिड़की से लगवा ली कोरोना वैक्सीन, वीडियो वायरल

Viral Video: काउंटर पर लगी थी लंबी लाइन तो युवक ने खिड़की से लगवा ली कोरोना वैक्सीन, वीडियो वायरल

बिहार के गोपालगंज में खिड़की से कोरोना की वैक्सीन लेता शख्स

बिहार के गोपालगंज में खिड़की से कोरोना की वैक्सीन लेता शख्स

Vaccination Viral Video: कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने लगी भीड़ और लंबी कतार से बचने के लिए खिड़की से कोरोना की वैक्सीन लेने का ये वीडियो बिहार में सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही जिले के वरीय अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

  • Share this:

गोपालगंज. देश भर में जारी कोरोना वैक्सीनेशन के बीच लोग वैक्सीन लेने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो बिहार के गोपालगंज से सामने आया है, जहां एक शख्स भीड़ से बचने के लिए खिड़की से कोरोना की वैक्सीन लगवाते दिख रहा है. वैक्सीनेशन का यह अनोखा अंदाज वाला वीडियो (Corona Vaccination Viral Video) सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

गोपालगंज से आये इस वीडियो में वैक्सीनेशन सेंटर पर लंबी कतार लगी हुई है. लंबी कतार से बचने के लिए एक व्यक्ति वैक्सीनेशन सेंटर में पीछे की दीवार की तरफ जाता है और वहीं खिड़की के पास खड़ा होकर कोविड का वैक्सीन ले लेता है.

मामले की जांच के आदेश
वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लेने के इस अंदाज को सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है. दावा किया गया है कि यह वीडियो थावे प्रखंड के सुकुलवा गांव का है, हालांकि थावे के प्रखंड विकास पदाधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले बिहार में खिड़की से वैक्सीन देने का एक वीडियो खूब सुर्खियों में आया था, जिसमें एक व्यक्ति खिड़की के पास खड़ा होकर वैक्सीन ले रहा था. ऐसा ही एक वीडियो अब गोपालगंज के थावे प्रखंड से आया है.

वैक्सीन लगाने और लगवाने वाले का पता नहीं चल पा रहा
इस वीडियो को मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा बनाया गया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. हालांकि वैक्सीन लेने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है. थावे प्रखंड के बीडीओ मनीष कुमार का कहना है उन्हें भी यह वीडियो मिला है और उन्होंने इस वीडियो के जांच के आदेश दे दिए हैं. बीडीओ ने कहा कि सभी एएनएम और कर्मियों से पूछताछ की गई है. किसी भी कर्मी ने वैक्सीन देने की बात स्वीकार नहीं की है. पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. जांच के बाद जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज