गोपालगंज में बोले BJP नेता- बिहार के लोगों को पहले मिलेगा कोरोना वैक्सीन, देश में बने 28 हजार कोल्ड चेन स्टोर

जगदंबिका पाल (फाइल फोटो)
जगदंबिका पाल (फाइल फोटो)

यूपी के पूर्व सीएम जगदंबिका पाल (Former UP CM Jagdambika Pal) ने कहा कि चाहे चुनाव बिहार में हो रहा हो या फिर अमेरिका में, हर जगह मुद्दा देश के पीएम मोदी (PM Modi) ही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 7:55 AM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के मद्देनजर यूपी के पूर्व सीएम व वरिष्ठ भाजपा नेता जगदंबिका पाल (Former UP CM Jagdambika Pal) गोपालगंज में 3 दिनों से कैंप कर रहे हैं. यहां उन्होंने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारत में कोरोना के वैक्सीन (Corona vaccine) निकलने के बाद सबसे पहले बिहार के लोगों तक पहुंचाने के लिए तैयारी शुरू कर दी गयी है. पूरे देश में 28 हजार जगहों पर कोल्ड चेन स्टोर स्थापित किये जा चुके हैं. भारत को जैसे ही कोरोना के वैक्सीन उपलब्ध होंगे वह आम जनता तक आसानी से पहुंचने लगेगी.

उन्होंने कहा कि अमेरिका का चुनाव हो रहा हो या बिहार का, आज दुनिया में हर जगह पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नाम का डंका बज रहा है. आज अमेरिका के चुनाव में स्थानीय मुद्दों से ज्यादा मोदी की चर्चा है. वहां डोनाल्ड ट्रम्प और उनके विपक्षी भारत से संबंधों को लेकर अपने अपने दावे कर रहे हैं. आज अमेरिका (America)  भारत से रिश्ते रखने के लिए कितना उत्सुक है. भारत तकनीक के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है. भारत आज दुनिया में भारत एक महत्वपूर्ण देश है, लेकिन दुनिया भर की निगाहें बिहार के विधानसभा के चुनाव पर टिकी हुई हैं.

पूर्व सीएम ने कहा कि चाहे चुनाव बिहार में हो रहा हो या फिर अमेरिका में . लेकिन हर जगह मुद्दा देश के पीएम मोदी ही हैं.  बिहार में अभी जो पहला चरण का चुनाव संपन्न हुआ है. उसमे भी जो रुझान मिल रहे है वह एनडीए के पक्ष में है.



उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है. जब पाकिस्तान के क्षेत्र में सर्जिकल स्ट्राइक हुए तब कांग्रेस ने इसका उपहास उड़ाया और इसे झूठा साबित करने की कोशिश की. लेकिन, पाकिस्तान के मंत्री और असेंबली से अब जब सच्चाई सामने आ गयी है तब कांग्रेस को अब देश से माी मांगनी चाहिए. देश के पीएम मोदी को सिर्फ भारत और बिहार की चिंता है.
यूपी के पूर्व सीएम ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और कहा बिहार के चुनाव परिणाम देश और विदेश हर जगह प्रभावित करेंगे. इस मौके पर एनडीए के कई नेता मौजूद थे. बता दें कि जगदंबिका पाल लगातार यहां वे बैकुंठपुर विधानसभा में एनडीए के भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के लिए लगातार जनसभा कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज