Home /News /bihar /

आरा के ASI की गोपालगंज में मौत, थाना परिसर स्थित बाथरूम से मिली लाश

आरा के ASI की गोपालगंज में मौत, थाना परिसर स्थित बाथरूम से मिली लाश

आरा के पुलिस एएसआई की गोपालगंज में मौत (मृतक की फाइल फोटो)

आरा के पुलिस एएसआई की गोपालगंज में मौत (मृतक की फाइल फोटो)

ASI Death In Gopalganj: एएसआई रंजीत सिंह गोपालगंज स्थित नगर थाने में पिछले दो साल से मुंशी का काम संभाल रहे थे. उनका परिवार आरा में ही रहता है, जिनको एएसआई की मौत की सूचना दे दी गई है.

गोपालगंज. गोपालगंज के नगर थाने में एक मुंशी (ASI Death) की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी. थाना परिसर में बने सरकारी आवास की बाथरूम में एएसआई का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. मृतक एएसआई भोजपुर जिले (Bhojpur District) के आरा शहर निवासी रंजीत सिंह बताए गए हैं. एएसआई के मौत की खबर पर एसपी आनंद कुमार ने सदर अस्पताल में घटना की जानकारी ली. बताया जाता है कि नगर थाने में पिछले दो साल से मुंशी का काम संभाल रहे एएसआई रंजीत सिंह थाना परिसर स्थित अपने आवास पर स्नान करने गये थे. इसी दौरान ये घटना हुई.

शाम तक जब ड्यूटी पर रंजीत सिंह नहीं पहुचे तो साथी पुलिसकर्मियों ने उनको फोन किया. फोन जब कई बार रिंग होने के बाद भी रिसीव नहीं हुआ तो पुलिसकर्मी एएसआई के कमरे पहुंचे, जहां  बाथरूम में एएसआई मृत अवस्था में पाये गए. बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया तो एएसआई का शव पड़ा हुआ था, जिसे वहां से निकाला गया.

नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने तत्काल इस घटना की जानकारी एसपी और मृतक एएसआई के आरा स्थित परिजनों को दी. एसपी आनंद कुमार, एसडीपीओ संजीव कुमार समेत अन्य अधिकारी सदर अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर और पुलिस अधिकारियों से घटना की  जानकारी ली. बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष अजीत कुमार ने इस मामले में कहा कि बाथरूम में स्नान करने के दौरान यह हादसा हुआ है. हार्ट अटैक से मौत होने की बात बतायी जा रही है. परिजनों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस लाइन में एएसआई को अंतिम सलामी देकर दाह-संस्कार के लिए पैतृक घर शव को भेजा जायेगा.

रिपोर्ट- गोविंद कुमार

Tags: ARA news, Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर