Gopalganj News: दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा सीएसपी से 65 हजार लूट ले गए बदमाश

गोपालगंज: बैंक ऑफ बड़ौदा सीएसपी में हथियार लहराकर 65 हजार लूट ले गए बदमाश

बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी से अपराधी दिन दहाड़े 65 हजार रुपये की लूट कर भाग निकले. इतनी बड़ी वारदात होने के बाद अपराधी बेखौफ फरार हो गए. पुलिस लॉक डाउन में उल्लंघन करने वाले बाइक सवार लोगों से चालान काटने में ही व्यस्त रही.

  • Share this:
गोपालगंज . गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी से 65 हजार रुपये की लूट कर ली. लूटपाट के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए आराम से निकल गए. वारदात हथुआ थाना क्षेत्र के आईटीआई मोड़ के समीप की है. बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी से अपराधियों ने 65 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. पुलिस लॉक डाउन में उल्लंघन करने वाले बाइक सवार लोगों से चालान काटने में ही व्यस्त रही और बदमाश लूट कर भाग निकले.

बताया जाता है कि लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए अपराधी अपाचे बाइक से आए थे. वे दो बाइक पर चार की संख्या में थे. पीड़ित सीएसपी संचालक प्रियेश कुमार ने बताया कि शनिवार को दोपहर में करीब 3 बजे  सीएसपी को बंद किया जा रहा था. इस दौरान पैसे का मिलान किया जा रहा था. तभी 2 अपाचे पर सवार चार अपराधी आ धमके. सभी अपराधियों ने हेलमेट पहन रखा था. दो अपराधी सीएसपी के अंदर घुसे और सीएसपी के अंदर मौजूद कर्मी के सिर पर रिवाल्वर तानकर पैसे की मांग करने लगे. सीएसपी संचालक के मुताबिक कैश काउंटर में रखे 65 हजार रुपए लेकर आराम से हथियार लहराते हुए अपराधी बाहर निकले और अपने साथियों के साथ कुसौन्धी की तरफ निकल गए.

बता दें कि कुसौन्धी हथुआ का वह इलाका है, जो सिवान और यूपी का सीमावर्ती क्षेत्र है. गोपालगंज में हाल के दिनों में लूट की वारदातें बढ़ गई हैं. लूट की दिनदहाड़े यह वारदात पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है. बहरहाल हथुआ पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पीड़ित ने थाने में लिखित शिकायत दे दी है.