होम /न्यूज /बिहार /Bihar: बीड़ी नहीं दिया तो मारा चाकू, आरोपी युवक को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

Bihar: बीड़ी नहीं दिया तो मारा चाकू, आरोपी युवक को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

घटना में घायल युवक असगर नट को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

घटना में घायल युवक असगर नट को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

Bihar News: मेला में असगर नट अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घूमने निकला था. इसी दौरान मृतक मकसूद नट ने बीड़ी की मांग की. अ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मीरगंज थाने के मटिहानी नैन गांव में वारदात के बाद परिजनों में मचा कोहराम
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या में तीन आरोपियों को किया है गिरफ्तार
चाकू लगने से घायल युवक का सदर अस्पताल में पुलिस करा रही है इलाज 

रिपोर्ट- गोविंद कुमार 

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में महज एक बीड़ी के लिए हत्या हो गयी. मामला मीरगंज थाने के मटिहानी नैन गांव की है. जहां बुधवार की रात महज एक बीड़ी के विवाद में युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. घटना के बाद जख्मी युवक के परिजनों ने आरोपी युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक युवक का नाम मकसूद नट बताया जाता है, जो अपनी बहन के घर मटिहानी नैन गांव दुर्गा पूजा का मेला घूमने आया था. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. वहीं पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. घटना में घायल युवक असगर नट को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

बताया जाता है कि बुधवार की रात दुर्गा पूजा का मेला था. मेला में असगर नट अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घूमने निकला था. इसी दौरान मृतक मकसूद नट ने बीड़ी की मांग की. असगर द्वारा एक बार बीड़ी देने के बाद दोबारा नहीं दिये जाने पर उसने चाकू से हमला कर दिया. आरोप है कि मृतक ने असगर नट की पत्नी के साथ भी मारपीट की गयी.

तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार 

वहीं घटना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार का कहना है कि पुलिस इस मामले में मृतक युवक के परिजनों को सूचना दे दी है. प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. वहीं मीरगंज थाने की पुलिस ने हत्या के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराई. पुलिस का कहना है कि मामले में गोविंद नट, नीतू नट और अंटेश नट को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ चल रही है.

Tags: Bihar News, Crime News, Gopalganj news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें