Home /News /bihar /

बिहार: ट्रक से टकराई दिल्ली से लौट रही पुलिस की बोलेरो, ASI समेत 3 गंभीर घायल

बिहार: ट्रक से टकराई दिल्ली से लौट रही पुलिस की बोलेरो, ASI समेत 3 गंभीर घायल

सड़क हादसे में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सांकेतिक फोटो

सड़क हादसे में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सांकेतिक फोटो

बिहार (Bihar) के गोपालगंज में पुलिस (Police) की बोलेरो और ट्रक के कंटेनर में भीषण भिड़ंत हो गई. इस टक्कर में एएसआई (ASI) और एक महिला चौकीदार के अलावा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.

गोपालगंज. बिहार (Bihar) के गोपालगंज में पुलिस (Police) की बोलेरो और ट्रक के कंटेनर में भीषण भिड़ंत हो गई. इस टक्कर में एएसआई (ASI) और एक महिला चौकीदार के अलावा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना कुचायकोट के बथना कुटी गांव के समीप एनएच 27 की है. घायलों में कुचायकोट थाने का एएसआई बृजमोहन सिंह, चौकीदार चुनमुन देवी और केस का वादी नंदलाल चौबे शामिल है. घटना के दौरान बोलेरो में 6 लोग सवार थे. सभी बोलेरो जवान सवार दिल्ली से कुचायकोट वापस लौट रहे थे.

जानकारी के मुताबिक नंदलाल चौबे ने अपनी बेटी के अपहरण को लेकर कुचायकोट थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसी मामले को लेकर कुचायकोट पुलिस दिल्ली में अपहृता की बरामदगी को लेकर गई थी. वहीं से पुलिस वापस कुचायकोट थाना लौट रही थी. तभी ट्रक में और बोलेरो में भिड़ंत हो गई. जिसमें बोलेरो पर सवार कुचायकोट थाना का एएसआई बृजमोहन सिंह और एक महिला चौकीदार सहित तीन लोग घायल हो गए.

ट्रक कंटेनर से टकराई बोलेरो
चौकीदार असगर अली ने बताया कि सभी लोग दिल्ली से कुचायकोट वापस लौट रहे थे. तभी बथना कुट्टी गांव के समीप ट्रक के कंटेनर से भिड़न्त हो गई थी. घटना के दौरान बोलेरो पर 6 लोग सवार थे. घायल महिला चौकीदार एएसआई और केस वादी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला चौकीदार और एएसआई की हालत नाजुक है. बाकि की स्थिति ठीक है. ट्रक चालक की तलाश भी की जा रही है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

Tags: Bihar News, Truck accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर