बिहार में कोर्ट जा रहे वकील की दिनदहाड़े हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने मारी छह गोलियां

बिहार के गोपालगंज में हुई गोलीबारी की घटना के बाद जमा भीड़
बिहार के गोपालगंज में हुई गोलीबारी की घटना के बाद जमा भीड़

Crime In Bihar: बिहार के गोपालगंज में हुई इस घटना के बाद जख्मी को इलाज के लिए गोरखपुर भेजा गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए पूरे इलाके को सील करा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 1:05 PM IST
  • Share this:
गोपालगंज. गोपालगंज में सिविल कोर्ट के अधिवक्ता नवीन कुमार को बेख़ौफ अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल अधिवक्ता को चिंताजनक हालत में गोरखपुर के लिए रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना जिले के थावे के बेदुटोला की है जब वकील अपने घर से गोपालगंज सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस के लिए आ रहे थे.

बताया जाता है अधिवक्ता को शरीर में छह गोलियां लगी हैं. घटना थावे थाने के पास बेदू टोला के समीप हुई. बाइक सवार चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये. वहीं इस घटना के बाद अधिवक्ताओं में आक्रोश बढ़ गया है. बताया जाता है कि उचकागांव थाने के जमसड़ी गांव के रहनेवाले 40 वर्षीय अधिवक्ता नवीन कुमार बाइक से सिविल कोर्ट में मुकदमों की पैरवी के लिए आ रहे थे इसी बीच थावे थाने के बेदू टोला के पास बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर बाइक रोकवाई और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी.

जांच में जुटे एसपी



पुलिस सूत्रों के मुताबिक छह गोलियां लगने के बाद अधिवक्ता मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गये. थावे पुलिस ने आनन-फानन में अधिवक्ता को उठाकर सदर अस्पताल लेकर आयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए पूरे इलाके को सील करा दिया है. अर्धसैनिक बलों की टीम बेदू टोला, थावे और आसपास की प्रमुख सड़कों को सील कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है.
अपराधियों के टारगेट पर रहें हैं अधिवक्ता

गोपालगंज में अपराधियों के टारगेट पर कई अधिवक्ता रह चुके हैं. इसी साल बीते 14 फरवरी को
बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता उचकागांव थाने के बरगछिया निवासी टुनटुन राम को सिविल कोर्ट आने के दौरान गोली मार दी थी. कटेया में एक अधिवक्ता को सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. इसके पूर्व नगर थाने के ऑफिसर कॉलोनी के पास वरिष्ठ अधिवक्ता व पूर्व एपीपी त्रिपुरारि शरण शर्मा की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज