Bihar Crime: गोपालगंज में जहर से महिला की मौत, शव छोड़ भागे ससुराली

(सांकेतिक फोटो)

(सांकेतिक फोटो)

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज सदर अनुमंडल के कुचायकोट के बृत्ति टोला गांव में एक महिला की जहर से मौत हो गई. इस घटना के बाद ससुराल के सभी लोग घर में शव को छोड़कर फरार हो गए.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज सदर अनुमंडल के कुचायकोट के बृत्ति टोला गांव में एक महिला की जहर खाने से मौत हो गई. इस घटना के बाद ससुराल के सभी लोग घर में लाश को छोड़कर फरार हो गए. पड़ोसियों ने घटना की सूचना मृतक महिला के मायके वालों को दी. वे परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना कुचायकोट पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद कुचायकोट पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतिका के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर महिला को जहर देकर मार डाला .

जानकारी के मुताबिक मृतका प्रियंका देवी की शादी बृत्ति टोला गांव के निवासी अजय पाठक से 15 साल पहले हुई थी. इनके दो बच्चे भी है. मृतक के भाई पवन मिश्रा ने पति, सास और ननद पर मारपीट करने और मारपीट के बाद जहर देकर हत्या करने का संगीन आरोप लगाया है.

Youtube Video


परिवारिक कलह के बाद आत्महत्या
घटना को लेकर कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक महिला ने परिवारिक कलह से तंग आकर आत्महत्या कर ली है. बहरहाल पुलिस मामले के हर पहलू पर बारीकी से छानबीन कर रही है. पुलिस आरोपी ससुराल वालों की गिरफ्तारी कर पूछताछ के लिए छापेमारी भी कर रही है. मृतक के जान पहंचान के लोगों से भी पूछताछ हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज