स्मृति ईरानी बोलीं- लालू राज में बिन पैसे दिए ही शो रूम से घर ले जाई जाती थी गाड़ियां

स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)
स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मंगलवार को बिहार के गोपालगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं. उन्होंने लालू शासनकाल के साथ-साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 3:39 PM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में दूसरे चरण में चुनाव है. यहां 3 नंवबर को मतदान है. इसको लेकर अब सभी दलों ने गोपालगंज में चुनावी सभा तेज कर दी है. मंगलवार को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने गोपालगंज विधानसभा के एनडीए (NDA) के भाजपा प्रत्याशी सुभाष सिंह के लिए शहर के वीएम मैदान में एक चुनावी की और पूर्ववर्ती राजद सरकार पर जमकर हमला बोला. केन्द्रीय मंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में जब लालटेन और कांग्रेस की सरकार थी तो तब की स्थिति किसी से छिपी नहीं है. पहले की सरकार में क्या होता था ये सब जानते हैं. बड़े-बड़े शहरों में शो रूम के शीशे तोड़ दिए जाते थे. गाड़ियां लूट ली जाती थी. कुछ लोग बिन पैसे के ही गाड़ियों को अपने घर लेकर चले जाते था और कहा जाता था कि नेता जी के घर में किसी की शादी है.

स्मृति ईरानी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार पर हमलवार अंदाज में बोल रही थीं.  उन्होंने कहा कि एक वो समय था जब दिल्ली से विकास के नाम पर 100 रुपये निकलता था तो बिहार पहुंचते-पहुंचते सिर्फ 5 रुपये बचता था. भ्रष्टाचार की वजह से कोई विकास कार्य नहीं हो पाता था. आज मोदी राज में 100 रुपया आता है तो डायरेक्ट 100 रुपये ही पहुंचता है.





केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दावा किया की 40 करोड़ परिवार को जीवन में पहली बार शौचालय मिला है. 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन उपलब्ध कराया गया है. तेजस्वी पर निशाना साधते हुए ईरानी ने कहा कि जिसने जीवन भर नौकरी नही की वो 10 लाख नौकरी दिलवा रहे हैं. स्मृति ईरानी ने कहा कि बिहार में भाजपा और जदयू की सरकार विकास के उजाले में बिहार को लेकर आई है फिर भी इस चुनावी रणभूमि में चार दिन पहले से जिस तरह से भाजपा के उम्मीदवार के उपरे हमले किये गए विरोधी दलों के द्वारा इस बात का संकेत है की विरोधी दल पहले ही हार मान चुके है.
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इस चुनाव की रणभेरी में जब भाजपा प्रत्याशी पर हमला विरोधी दलों के द्वारा किया जा सकता है तब भगवान न करे कि भविष्य में ऐसी सरकार सत्ता में आ जाये तो कानून को अपने पैरो तले कुचलेंगे. केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राजद-कांग्रेस सरकार के बारे में कहा कि जब राजद और कांग्रेस की सरकार हुआ करती थी तब घर में किसी को नौकरी मिलने के बाद भी लोग जश्न नहीं मनाते थे क्योकि उन्हें डर था कि कही उनके लाडले का अपहरण तो नहीं हो जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज