Bihar Elections: नामांकन रद्द होने पर फूट-फूट कर रोया निर्दलीय प्रत्याशी, बोले- बीजेपी उम्मीदवार ने किया खेल

निर्दलीय प्रत्याशी अनिल कुमार का दहाड़ मारकर रोते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
निर्दलीय प्रत्याशी अनिल कुमार का दहाड़ मारकर रोते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Bihar Elections: निर्दलीय प्रत्याशी अनिल कुमार का आरोप है कि बरौली के भाजपा प्रत्याशी व पूर्व पर्यटन मंत्री रामप्रवेश राय के दबाव में उनका नामांकन रद्द कराया गया है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में नामांकन (Nomination) रद्द होने पर निर्दलीय प्रत्याशी (Independent Candidate) फूट-फूट कर रोता नजर आया. जिला समाहरणालय परिसर में बैठकर रोते हुए प्रत्याशी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रत्याशी डीडीसी के चैम्बर के बाहर बैठकर दहाड़ मारकर रोता नजर आ रहा है.

दरअसल शुक्रवार को नामांकन की तिथि खत्म होने के बाद शनिवार को नामांकन पत्रों की जांच की गयी. जिसमें गड़बड़ी पाये जाने पर बरौली सीट से निर्दलीय प्रत्याशी अनिल कुमार उर्फ व्यास का नामांकन रद्द कर दिया गया. यह सूचना मिलते ही समाहरणालय परिसर में बैठे अनिल कुमार फूट-फूट कर रोने लगे.

बीजेपी प्रत्याशी पर आरोप 



अनिल कुमार का आरोप है कि बरौली के भाजपा प्रत्याशी व पूर्व पर्यटन मंत्री रामप्रवेश राय के दबाव में उनका नामांकन रद्द कराया गया है.
अनिल कुमार ने डीडीसी सह बरौली चुनाव पदाधिकारी पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसपर चुनाव नहीं लड़ने के लिए भाजपा प्रत्याशी लगातार दबाव बना रहे थे. गाड़ी देने का प्रलोभन दे रहे थे. लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी. और निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन कर दिया. लेकिन साजिश के तहत उनका नामांकन रद्द कर दिया गया.

जिला प्रशासन की ये सफाई 

अनिल कुमार ने नामांकन की तिथि बढ़ाने की मांग की. वहीं जिला प्रशासन ने बताया कि नामांकन पत्रों की जांच की जा रही है. और जांच में गड़बड़ी पाये जाने के बाद ही नामांकन रद्द किया जा रहा है. बरौली सीट के कई अन्य प्रत्याशियों का नामांकन रद्द हुआ है. जिसको लेकर प्रत्याशियों ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाये हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज