बिहार: बाढ़ पीड़ि‍तों की मदद करने पहुंचे पप्पू यादव बाढ़ में ही फंसे, ग्रामीणों की मदद से बची जान!
Gopalganj News in Hindi

बिहार: बाढ़ पीड़ि‍तों की मदद करने पहुंचे पप्पू यादव बाढ़ में ही फंसे, ग्रामीणों की मदद से बची जान!
ग्रामीणों ने पानी में फंसे पप्पू यादव के ट्रैक्टर को बाहर निकाला.

बिहार (Bihar) में जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के नेता व पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) की जान तब जोखिम में पड़ गई, जब वे ​बाढ़ (Flood) पीड़ितों से मिलने गोपालगंज पहुंचे थे.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार में जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के नेता व पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) की जान तब जोखिम में पड़ गई, जब वह ​बाढ़ (Flood) पीड़ितों से मिलने गोपालगंज पहुंचे थे. बीते बुधवार को पप्पू यादव गोपालगंज जिले के बाढ़ प्रभावित गांवों के दौरे पर निकले. यहां उन्होंने गांव के हालात का जायजा लिया और पीड़ितों से चर्चा की. इसी दौरान ​बरौली में वह बाढ़ के पानी में फंस गए. ट्रैक्टर से इलाके के दौरे पर पहुंचे पप्पू यादव की ग्रामीणों ने मदद की. काफी मशक्कत के बाद पानी में फंसे ट्रैक्टर को बाहर निकाला जा सका.

बताया जा रहा है कि गोपालगंज में बरौली में जैसे ही पप्पू यादव ट्रैक्‍टर से पानी में जा रहे थे, तभी उनका ट्रैक्टर पानी भरे गड्ढे में पलटने से बाल बाल बचा. इसमें खुद पप्पू यादव फंस गए. बाद में भारी मशक्कत के बाद उन्हें पानी से बाहर निकाला गया. इसके बाद वे बाढ़ पीड़‍ितों के पास पहुंचे और उन्हें आर्थिक मदद दी.

ये भी पढ़ें: आनंद कुमार की सुपर-30 जैसी ही है देशराज वर्मा की कोचिंग, गरीब बच्चे यहां हासिल कर रहे 90% से ज्यादा अंक



जब जान जानी होगी तो चली जाएगी
ग्रामीणों से मिलने पहुंचे पप्पू यादव ने कहा कि पता नहीं सरकार 40 साल से कितने लोगों को गड्ढे में गिराया. कितने के सपने और उम्मीद छीन लिए. कितने लोगो के बच्चे गायब हैं. जब यहां बरौली पहुचे तो यहां 18 वर्षीय मृतक के परिजन को 15 हजार रूपये की आर्थिक मदद की. उन्होंने कहा यह सरकार की जिम्मेदारी है. सरकार उन्हें मुआवजा दे. लेकिन यहां नेता आदमखोर हो गए हैं. सरकार सबको अनाज में देकर उलझा कर सिर्फ वोट लेना जानती है. पप्पू यादव ने कहा कि उन्हें मरने से डर नहीं लगता है. सभी डर गए थे. लेकिन वे नहीं डरे. जब जान जानी होगी तो चली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading