Home /News /bihar /

बिहार में जहरीली शराब से लगातार हो रही मौत को मंत्री ने बताया विपक्षियों की साजिश

बिहार में जहरीली शराब से लगातार हो रही मौत को मंत्री ने बताया विपक्षियों की साजिश

बिहार के मंत्री जनक राम ने शराब से हुई मौत के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है

बिहार के मंत्री जनक राम ने शराब से हुई मौत के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है

Bihar Poisonous Liquor Scandal: बिहार के गोपालगंज में 10 लोगों की मौत जहरीली शराब के कारण हो चुकी है, वहीं कुछ लोग अभी भी बीमार हैं. गुरुवार को बेतिया में 8 लोगों की मौत जहरीली शराब से होने की सूचना है.

गोपालगंज. बिहार में जहरीली शराब पीने से लगातार हो रही मौतों (Bihar Poisonous Liquor Case) के बीच मंत्री का अजीबोगरीब बयान आया है. मंत्री ने बिहार में हो रही इन मौतों को विपक्ष की साजिश करार दिया है. अपने गृह जिले गोपालगंज में 10 लोगों की मौत के बिहार के खान व भूतत्व मंत्री जनक राम (Bihar Minister Janak Ram) जानकारी मिलते ही बैकुंठपुर के मोहम्मदपुर पहुंचे. यहां पर उन्होंने मृतक छोटेलाल साह, छोटेलाल प्रसाद, रामबाबू राय, मुकेश राम और संतोष साह के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान जब जनक राम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में लगातार विकास हो रहा है और हर तबके के लोगों को आगे बढ़ाने के लिए सरकार काम कर रही है.

जनक ने कहा कि विकास के खिलाफ कुछ लोगों द्वारा कुचक्र रचा जा रहा है और बिहार सरकार को बदनाम करने के लिए ऐसी साजिश रची जा रही है. मंत्री ने कहा कि इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए ताकि जो कुचक्र रचने वाले लोग हैं चाहे वह किसी स्तर का अधिकारी हो या फिर जनप्रतिनिधि उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी ने भी कहा कि सरकार इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी

दरअसल मोहम्मदपुर के मोहम्मदपुर गांव और कुशहर गांव में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हुई थी. मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है और गुरुवार को तीन लोगों की मौत के बाद यह आठ तक जा पहुंचा है. गुरुवार को ही बेतिया में भी 8 लोगों की मौत हुई है जिसके बाद परिवार के लोगों ने इस मौत का कारण जहरीली शराब ही बताया है. दिवाली के दिन बेतिया में आठ लोगों की मौत के बाद हर तरफ कोहराम मच गया है. हालांकि गोपालगंज की घटना के बाद जिला प्रशासन ने चार आरोपियों के गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक मृतक के घर से भी देसी शराब बरामद किया है.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, Gopalganj news, Illegal liquor drums, Illicit liquor business, Poisonous liquor case, Poisonous liquor scandal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर