एनएच 85 पर बाइक को कई सौ मीटर तक घसीटते हुए ले गई बस, एक की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2019, 12:07 PM IST
एनएच 85 पर बाइक को कई सौ मीटर तक घसीटते हुए ले गई बस, एक की मौत
बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, प्रतीकात्मक फोटो

बताया जाता है की राधेश्याम पाण्डेय सोमवार को गोपालगंज से मीरगंज जा रहे थे. इसी दौरान बस ने ठोकर मार दी.

  • Share this:
बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में बस ने बाइक सवार व्यक्ति को ठोकर मार दी. इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान राधेश्याम पाण्डेय के रूप में हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

घटना उचकागांव थाना क्षेत्र के एनएच 85 पर चनावे गांव के समीप की है
जानकारी के मुताबिक, घटना उचकागांव थाना (Uchkagaon) क्षेत्र के एनएच 85 पर चनावे गांव के समीप की है. बताया जाता है की राधेश्याम पाण्डेय सोमवार को गोपालगंज से मीरगंज जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से आ रही बस ने ओवरटेक करने के दौरान बाइक में जबरदस्त ठोकर मार दी. ठोकर की वजह से बाइक बस के चक्के में फंस गई. इसकी वजह से बाइक सवार राधेश्याम कई सौ मीटर तक एनएच 85 पर घिसटते रहे. इस भीषण हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक के परखच्चे उड़ गए है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया

बाद में मौके पर पहुंची उचकागांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. उचकागांव थाना के एसआई महावीर प्रसाद ने बताया कि मृतक के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. जिससे मृतक के परिजनों से संपर्क कर उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है. मोबाइल फोन से ही मृतक की पहचान राधेश्याम पाण्डेय के रूप में हुई है, जो नगर थाना के हजियापुर वार्ड नम्बर 27 का रहने वाले थे. मृतक थाना के अरार रोड स्थित कमला राय कॉलेज में क्लर्क के पद पर तैनात थे.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- 
Loading...

AK-47 केस: पटना पुलिस की रेड से पहले ही फरार हो गए अनंत सिंह

'छोटे सरकार' पर इतने दिनों तक क्यों थी 'सरकार' की अनंत कृपा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 12:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...