लाइव टीवी

30 फीट उंचे ओवरब्रिज से नीचे आ गिरी बाईक, चार दिनों में चौथी बार हुआ हादसा

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: November 27, 2019, 10:14 AM IST
30 फीट उंचे ओवरब्रिज से नीचे आ गिरी बाईक, चार दिनों में चौथी बार हुआ हादसा
गोपालगंज में हादसे का शिकार हुई बाइक

गोपालगंज (Gopalganj) में हुई सड़क दुर्घटना (Road Accident) में घायल दोनों युवकों की हालत नाजुक है. घायलों में एक युवक का नाम अभिषेक तिवारी है जो यूपी एक दुदही का रहने वाला है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 27, 2019, 10:14 AM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में एनएच 28 (NH-28) पर बना अर्ध निर्मित ओवरब्रिज जानलेवा साबित होने लगा है. इस अर्धनिर्मित ओवरब्रिज (Over Bridge) से मंगलवार की देर रात बाइक सवार दो युवक कई फुट नीचे सड़क पर आ गिरे. हादसे का शिकार हुए दोनों लोगों की हालत गंभीर (Serious) बताई जा रही है. दोनों युवको को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया. घटना नगर थाना के बंजारी चौक स्थित ओवरब्रिज की है.

शादी में शामिल होने जा रहे थे युवक

इस रूट में बीते चार दिनों में यह चौथा हादसा है. घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और रात भर एनएच 28 को जाम रखा. सड़क दुर्घटना में घायल दोनों युवकों की हालत नाजुक है. घायलों में एक युवक का नाम अभिषेक तिवारी है जो यूपी एक दुदही का रहने वाला है. बताया जाता है कि अभिषेक अपने दोस्त के साथ मंगलवार की रात शादी समारोह में शामिल होने के लिए गोपालगंज के मांझागढ़ में बाइक से जा रहा था.

जानलेवा साबित हो रहा है ओवरब्रिज

एनएच 28 पर नगर थाना के बंजारी चौक पर अर्धनिर्मित ओवरब्रिज बना हुआ है. इस ओवरब्रिज का निर्माण कार्य तकनीकी कारणों से ठप्प पड़ा हुआ है लेकिन निर्माण में लगी एजेंसी द्वारा यहां कोई चेतावनी बोर्ड नहीं लगाया गया है और न ही कोई डायवर्सन का बोर्ड ही लगाया गया है. इसकी वजह से यूपी सीमा की तरह गोपालगंज में आ रही तेज रफ़्तार गाड़ी इस ओवरब्रिज पर चली जाती है और तेज रफ़्तार गाड़ी जैसे ही ओवरब्रिज के आधे हिस्से पर पहुंचती है वहां ब्रेक लेने से पहले ही गाड़ी कई फुट नीचे दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है.

स्थानीय लोगों ने रातभर काटा बवाल

घटना के बाद से स्थानीय लोगों ने एनएच 28 को जाम कर दिया और जिला प्रशासन के ऊपर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. स्थानीय लोगो ने रातभर कई घंटे तक एनएच को जाम रखा जिसकी वजह से एनएच 28 पर कई किलोमीटर लम्बा जाम लग गया. बाद में सदर एसडीएम और नगर थाना पुलिस के आश्वासन के बाद लोगो का हंगामा शांत हुआ और जाम को हटाया जा सका है.
Loading...

आये दिन हो रहे है हादसे

स्थानीय लोगों के मुताबिक चार दिनों में यह चौथा हादसा है. पहले एक ट्रक इस ओवरब्रिज से गिर गया था. उसके बाद बाइक, कार और फिर यह बाइक का हादसा प्रशासनिक लापरवाही जका नमूना है. लोगों ने इस ब्रिज को बंद करने या फिर बोर्ड लगाने की मांग की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...