तेजस्वी पर BJP MLA मिथिलेश तिवारी ने किया हमला, कहा- घर की बहू को न्याय दिलाएं
Gopalganj News in Hindi

तेजस्वी पर BJP MLA मिथिलेश तिवारी ने किया हमला, कहा- घर की बहू को न्याय दिलाएं
बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (File Photo)

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) पर बीजेपी एमएलए मिथिलेश तिवारी (BJP MLA Mithilesh Tiwari) ने हमला करते हुए कहा कि वे अपने परिवार की बहू ऐश्वर्या राय को न्याय नहीं दिलवा पा रहे हैं. ऐसे में वे बिहार की जनता को न्याय दिलवा पाएंगे.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आज अपने परिवार के सदस्य को ही न्याय नहीं दिलवा पा रहे हैं तो वह पूरे बिहार को कैसे न्याय दिला पाएंगे? नेता प्रतिपक्ष (Leader of Opposition) के नाते क्या तेजस्वी यादव की यह जिम्मेदारी नहीं बनती कि वे अपने घर की सदस्य ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को न्याय दिलाएं. तेजस्वी यादव वोट बैंक के लालच के कारण गोपालगंज को मुद्दा बना रहे है. ये बातें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक मिथिलेश तिवारी ने गोपालगंज में कही.

मिथिलेश तिवारी गोपालगंज सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात कर रहे थे. भाजपा के इस फायर ब्रांड नेता ने तेजस्वी यादव पर ऐश्वर्या के बहाने जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव के समधी चन्द्रिका राय और दरोगा राय जी का परिवार बिहार का प्रतिष्ठित परिवार है. मिथिलेश ने कहा कि वे लालू जी के समधी चन्द्रिका जी का एक बयान सुन रहे रहे थे जिसमें उन्होंने यह आरोप लगाया था कि तेजस्वी और लालू जी का परिवार न अपने परिवार को न्याय दिला पाता है और न ही कभी बिहार को न्याय दिलवा पाया.

तेजस्वी को घडियाली आंसू बहाने की जरूरत नहीं: एमएलए



उन्होंने तेजस्वी यादव से सवाल पूछते हुए कहा कि आप लोगों ने ऐश्वर्या को घर से निकाल दिया और उसे न्याय नहीं दिलवा पाए. नेता प्रतिपक्ष के नाते तेजस्वी ने क्या किया? तेजस्वी को घडियाली आंसू बहाने की जरूरत नहीं है. बिहार और गोपालगंज में जो भी घटनाएं हुई हैं उन सभी मामलो की जाँच हो रही है. इन घटनाओं में दोषी कोई भी हो, वह बचेगा नहीं. तीन सालों में नेता प्रतिपक्ष के नाते तेजस्वी ने राज्य में कितने गरीबों के आंसू पोछने का काम किया है. वे पहले इन प्रश्नों का जवाब दें तब गोपालगंज के मामले में राजनीति करें.
 

'तेजस्वी सरकार में थे तब भी फेल और अब भी फेल'

मिथिलेश तिवारी ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि तेजस्वी जब सरकार में रहे तब फेल हुए और अब जब नेता प्रतिपक्ष है तब भी फेल हुए हैं. उन्होंने सीएम नीतीश से मांग करते हुए कहा की तेजस्वी यादव जो चाह रहे हैं, नीतीश कुमार वह सभी काम करें. नीतीश वह सब कर भी रहे है. उन्होंने कहा कि जब अपराधियों की सम्पति जब्त होगी तब तेजस्वी उनके दर्द से कराह उठेंगे.

अपराधियों की जगह अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग कर डाली

तेजस्वी पर हमलों के दौरान के दौरान मिथिलेश तिवारी की जुबान फिसल गई और उन्होंने अपराधियों के बजाय अधिकारियों पर सीसीए एक्ट लगाने की मांग सीएम से कर डाली. मिथिलेश तिवारी ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश सभी अपराधियों की जमानत को रिजेक्ट कर देंगे और जिन अधिकारियों पर इस तरह के संगीन आरोप है उनकी तुरंत सीसीए के तहत गिरफ़्तारी होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: Unlock 1.0: पटना जंक्शन से दूर हुआ सन्नाटा, हावड़ा और रांची के खुली जनशताब्दी

बिहार में अलर्ट जारी, आपको पता है टिड्डी एक बार में देती है 200 अंडे!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज