Home /News /bihar /

बिहार: तेज रफ्तार कार की चपेट में आया परिवार, पति-पत्नी की मौत, तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल

बिहार: तेज रफ्तार कार की चपेट में आया परिवार, पति-पत्नी की मौत, तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल

बिहार के गोपालगंज में कार की चपेट में आया बाइक पर सवार परिवार

बिहार के गोपालगंज में कार की चपेट में आया बाइक पर सवार परिवार

मृतक पति-पत्नी जाधवपुर थाना क्षेत्र के बढ़ई पटरी के रहने वाले थे. पति का नाम अशोक महतो और पत्नी का नाम बिंदु देवी है.

    बिहार के गोपालगंज में एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों को कार ने अपनी चपेट में लिया. इनमें पति-पत्नी की मौत तो मौके पर ही हो गई, वहीं तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें उचित इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.

    मृतक पति-पत्नी जाधवपुर थाना क्षेत्र के बढ़ई पटरी के रहने वाले थे. पति का नाम अशोक महतो और पत्नी का नाम बिंदु देवी है. बताया जा रहा है कि ये दोनों अपने तीन बच्चों के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर यादोपुर से प्यारेपुर किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान जब वे बाइक खड़ी करके सडक किनारे पानी पी रहे थे. तभी तेज रफ़्तार कार ने सभी लोग को कुचल दिया.

    ये भी पढ़ें- महागठबंधन में रार, कुशवाहा बोले: तेजप्रताप-तेजस्वी विवाद से नहीं हुआ नुकसान

    बाद में स्थनीय लोगों ने कार को जब्त कर लिया, लेकिन कार चालक फरार हो गया. इस दुर्घटना में बरौली बीडीओ संजय कुमार और बरौली के थानाध्यक्ष ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए बीडीओ ने 2800 रुपये और थानाध्यक्ष ने 5 हजार रुपये तत्काल घायल बच्चों के इलाज के लिए परिजनों को सौंप दिया.

    बच्चों में एक बेटी और दो बेटे शामिल हैं जिन्हें पटना पीएमसीएच के लिए रेफर किया गया है. मृतक के आश्रितों को अंतिम संस्कार करने के लिए 10 हजार रूपये उपलब्ध कराये गए हैं. वहीं बीडीओ ने कहा कि मृतक के आश्रितों को चार लाख रुपये दिए जाएंगे.

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार

    ये भी पढ़ें- 

    Tags: Accident, Bihar News, Car accident, Gopalganj news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर