गोपालगंज: हथियारबंद अपराधियों ने सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े कैश लूटे

पीड़ित युवक बैंक ऑफ़ बड़ौदा के सीएसपी का संचालक है. वो गोपालगंज बैंक से पैसा निकालकर अपने सीएसपी पर पंहुचा था.

News18 Bihar
Updated: August 11, 2018, 2:20 PM IST
गोपालगंज: हथियारबंद अपराधियों ने सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े कैश लूटे
जख्मी सीएसपी संचालक
News18 Bihar
Updated: August 11, 2018, 2:20 PM IST
बिहार के गोपालगंज में अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर कैश लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे भीड़ भरे बाजार से आराम से बाहर निकल गए. घटना कुचायकोट के भठवा रूप बाजार की है.

लूटपाट के दौरान अपराधियों ने पिस्तौल के बट से सीएसपी संचालक को गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद पीड़ित को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. पीड़ित युवक का नाम राजीव रंजन तिवारी है जो कुचायकोट के भठवा रूप का रहने वाला है. पीड़ित युवक बैंक ऑफ़ बड़ौदा के सीएसपी का संचालक है.

ये भी पढ़ें- CM नीतीश का छात्रों को तोहफा, पढ़ाई के लिए मिलेंगे 4 लाख !

वो गोपालगंज बैंक से पैसा निकालकर अपने सीएसपी पर पंहुचा इसी दौरान तीन हथियारबंद अपराधी ग्राहक सेवा केंद्र यानी सीएसपी के अन्दर गए और वहां से जबरन पैसे की मांग करने लगे. जब संचालक ने पैसे देने से इंकार किया तो अपराधियों ने पिस्तौल के बट से युवक को मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और काउंटर में रखे एक लाख चालीस हजार चार सौ रूपये लूट लिए.

पीड़ित संचालक के मुताबिक वह लूटपाट करने वाले तीन युवकों को पहचानता है जबकि अन्य चार अपराधी सीएसपी के बाहर खड़े थे. लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से भाग गए.
पीड़ित ने कुचायकोट पुलिस को अपना फर्द बयान दर्ज करा दिया है. अभी तक इस मामले किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है. कुचायकोट पुलिस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर