• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News: सिविल सर्जन ने छूए बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के पैर, फोटो वायरल

Bihar News: सिविल सर्जन ने छूए बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के पैर, फोटो वायरल

बिहार के गोपालगंज में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का पैर छूते वहां के सिविल सर्जन

बिहार के गोपालगंज में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का पैर छूते वहां के सिविल सर्जन

Gopalganj Civil Surgeon Viral Photo: बिहार के गोपालगंज जिले के सिविल सर्जन द्वारा मंत्री के पैर छूने की इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया में जमकर शेयर कर रहे हैं और मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. ये फोटो गोपालगंज सर्किट हाउस की बताई जा रही है.

  • Share this:

गोपालगंज. बिहार में कुछ घंटों से स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे (Health Minister Mangal Pandey) का पैर छूते एक शख्स की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल इस तस्वीर में जो शख्स मंत्री जी के पैर किसी कार्यकर्ता की तरह छू रहा है दरअसल में वो गोपालगंज के सिविल सर्जन (Gopalganj Civil Surgeon) डॉक्टर योगेंद्र महतो हैं. मंगल पांडे का पैर छूते उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

दावा किया गया है कि यह तस्वीर कल यानी शनिवार की है, जब सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सर्किट हाउस में आए थे. सर्किट हाउस में स्वागत को लेकर सिविल सर्जन डॉ योगेंद्र महतो भी गुलदस्ता लेकर खड़े थे. बताया जाता है कि यहां पर जैसे ही मंगल पांडे पहुंचे और वो गाड़ी से उतरकर सर्किट हाउस में प्रवेश करने लगे, तभी मुख्य प्रवेश द्वार पर खड़े सिविल सर्जन जो कि गुलदस्ता लिए हुए थे ने आगे बढ़कर उनका पैर छू लिया.

अपने से कम उम्र के मंत्री मंगल पांडेय के पैर छूने की इस तस्वीर को लोग अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं, और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. दरअसल स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे शनिवार को गोपालगंज आए थे और यहां आने के दौरान वो सर्किट हाउस में गए थे. विभागीय मंत्री स्वास्थ्य मंत्री के आने की वजह से सिविल सर्जन भी उनके स्वागत में सर्किट हाउस पहुंचे थे. हालांकि उनकी इस हरकत को लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया.

इस वायरल फोटो के बाद जब सिविल सर्जन डॉक्टर योगेंद्र महतो से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उनके मोबाइल पर उनसे कांटेक्ट नहीं हो सका. इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का भी बयान नहीं लिया जा सका है, हालांकि इस तस्वीर में पैर छूने को लेकर अब लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज