लाइव टीवी

गोपालगंज: देवापुर में 400 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे CM नीतीश

News18 Bihar
Updated: December 6, 2019, 8:33 AM IST
गोपालगंज: देवापुर में 400 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे CM नीतीश
नीतीश कुमार आज पहुंचेंगे देवापुर में 400 करोड़ की 300 योजनाओं का शिलान्यास-उद्घाटन करेंगे (फाइल फोटो)

देवापुर में मॉडल आंगनबाड़ी प्ले स्कूल कला निर्माण किया गया है. इसके निरीक्षण कार्यक्रम के बाद सीएम पास में ही बने मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
गोपालगंज. जल जीवन हरियाली यात्रा के तहत पहले फेज का आज अंतिम दिन है. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश (Nitish Kumar) कुमार गोपालगंज के दौरे पर रहेंगे. यहां वे इस कार्यक्रम को  के तहत चलाए जा रहे कार्यों का जायजा लेंगे और एक जनसभा भी संबोधित करेंगे. इस दौरान सीएम गोपालगंज के बरौली देवापुर (Devapur Barauli in Gopalganj) में करीब 400 करोड़ की योजनाओ का सामूहिक रूप से शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे.

निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक सीएम करीब 11.35 बजे बरौली के देवापुर में हेलीकॉप्टर से पहुचेंगे. यहां वे देवापुर में नवनिर्मित हाई स्कूल भवन, खेल मैदान, तालाब, कुए, आंगनबाड़ी केंद्र सहित अन्य भवनों का जायजा लेंगे. इसके साथ ही स्कूल भवन पर रेन वाटर हार्वेस्टिंग का जायजा लेंगे. जहां बारिश के पानी को कैसे संचित करें इसको लेकर वे लोगो को जागरूक करेंगे.

देवापुर में बनाये गए हैं मॉडल स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र


देवापुर में मॉडल आंगनबाड़ी प्ले स्कूल कला निर्माण किया गया है. इसके निरीक्षण कार्यक्रम के बाद सीएम पास में ही बने मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में सीएम के साथ समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह , जदयू सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन, एमएलसी आदित्य नारायण पाण्डेय, भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी, विधायक सुभाष सिंह सहित एनडीए के कई जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे.

देवापुर में सीएम नीतीश के स्वागत की तैयारियां पूरी


एनएच 28 के किनारे बने इस सभास्थल पर हजारों की संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. इसको लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गए हैं. बता दें कि जल जीवन हरियाली अभियान के तहत पहले फेज की उनकी यात्रा का आज अंतिम दिन है.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 8:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर