अपना शहर चुनें

States

होली के खुमार में ITBP जवान ने धड़ाधड़ दागी गोलियां, वीडियो वायरल

गोपालगंज में हर्ष फायरिंग करता आईटीबीपी का जवान
गोपालगंज में हर्ष फायरिंग करता आईटीबीपी का जवान

आरोपी जवान का नाम रवि मिश्रा है जो होली की छुट्टी में घर आया हुआ था और यहीं पर उसने होली की दोपहर में फायरिंग की.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में आईटीबीपी (ITBP) जवान का फायरिंग करते एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो होली (Holi 2020) के दिन का है जिसमें जवान हर्ष फायरिंग करते नजर आ रहा है. इस वीडियो में एक साथ कई लोग बैठे हुए हैं और यहां पर एक व्यक्ति अपने हाथ मे राइफल लिया हुआ है और हवाई फायरिंग कर रहा है.

इस दौरान वो एक नहीं बल्कि दो-तीन राउंड फायरिंग कर रहा है जिसे वहां बैठे कई लोग देख रहे हैं. यह वीडियो गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव का है और जो आइटीबीपी का जवान फायरिंग कर रहा है उसका नाम रवि कुमार मिश्रा है. हर्ष फायरिंग का आरोपी जवान मोतिहारी के रक्सौल में भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात है.

बताया जाता है कि जवान रवि मिश्रा होली की छुट्टी में घर आया हुआ था और यहीं पर उसने होली की दोपहर में फायरिंग की. इसका वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एसपी मनोज कुमार तिवारी का कहना है कि जो वीडियो सामने आया है उसकी जांच की जा रही है और जो भी आरोपी है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा मामले की जांच कर कुचायकोट थाना में एफआईआर दर्ज की जाएगी औए आगे की कार्रवाई की जाएगी.



इनपुट- मुकेश कुमार
ये भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव: JDU नेताओं के साथ नीतीश की बैठक खत्म, 3 बजे उम्मीदवारों का ऐलान

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन लोटस: मध्य प्रदेश के बाद बिहार कांग्रेस में भी टूट का खतरा !
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज