Home /News /bihar /

पटना एम्स में कोरोना के मरीज की मौत, 10 दिन पहले हुआ था भर्ती

पटना एम्स में कोरोना के मरीज की मौत, 10 दिन पहले हुआ था भर्ती

पटना एम्स में इलाज के दौरान कोरोना के एक मरीज की मौत हो गई है (फाइल फोटो)

पटना एम्स में इलाज के दौरान कोरोना के एक मरीज की मौत हो गई है (फाइल फोटो)

Corona Patient Death In Patna: पटना एम्स (Patna AIIMS) में कोरोना के जिस मरीज की मौत हुई है वो गोपालगंज जिले का रहने वाला था. पटना एम्स में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए अभी भी 10 बेड रिजर्व रखा गया है और यहां कोविड के मरीज अभी भी आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. कोरोना महामारी को लेकर बिहार से बड़ी खबर है. पटना एम्स (Patna AIIMS) में कोरोना पॉजिटिव एक मरीज की मौत हो गई है. वो पिछले 10 दिन से अस्पताल में एडमिट था. उसका इलाज पटना एम्स में चल रहा था और आईसीयू (ICU) वार्ड में उसे रखा गया था. मरीज के मौत की जानकारी पटना एम्स के नोडल पदाधिकारी डॉक्टर संजीव कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि गोपालगंज के रहने वाला वीरेंद्र कुमार जिनकी उम्र 78 वर्ष थी की मौत बुधवार को हो गई है.

मरीज की मौत के बाद शव को पटना एम्स स्थित मोर्चरी में रखा गया जिसके बाद वहां से प्रशासनिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है. फिलहाल पटना एम्स में कोरोनावायरस पॉजिटिव एक मरीज का इलाज अभी भी चल रहा है. पटना एम्स में आरटीपीसीआर की भी जांच होती है जिसमें बुधवार को 4509 लोगों का जांच किया गया जिसमें 4308 लोग निगेटिव पाए गए वहीं 401 जांच को निरस्त किया गया.

पटना एम्स की नोडल पदाधिकारी डॉक्टर संजीव कुमार ने बताया कि पटना एम्स में कोरोना बीमारी से ग्रसित के आने का दौर अभी भी जारी है और गंभीर अवस्था में ही पटना एम्स में लोग आ जाते हैं, जिसका इलाज पटना एम्स करता है. अभी तक एक कोरोना वार्ड में 10 सीट है और वहां हमेशा कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज चलता ही रहता है. इक्का-दुक्का मरीज अभी भी करोना मरीज आते रहते हैं इसलिए लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है.

डॉक्टर संजीव ने कहा कि अभी भी लोगों को प्रॉपर मास्क लगाना चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना चाहिए क्योंकि कोरोनावायरस का दौर अभी भी गया नहीं है. लोगों ने सुरक्षा के लिए वैक्सीन लिया है लेकिन सुरक्षा के इंतजाम भी करते रहना चाहिए ताकि लोग करोना से बचे रहें.

Tags: Bihar Corona Update, Bihar News, Patna AIIMS, PATNA NEWS

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर