शादी से 10 दिन पहले लड़की ने प्रेमी संग की आत्महत्या, गांव के बाहर मिली दोनों की लाश
Gopalganj News in Hindi

शादी से 10 दिन पहले लड़की ने प्रेमी संग की आत्महत्या, गांव के बाहर मिली दोनों की लाश
गोपालगंज में प्रेमी-युगल द्वारा की गई आत्महत्या के बाद जमा भीड़

युवती की शादी तय होने से प्रेमी युगल बेहद दुखी थी और आत्‍महत्‍या (Suicide) जैसा कदम उठा लिया.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. प्रेमिका की जहां मौके पर ही तड़प-तड़पकर मौत हो गयी, वहीं प्रेमी ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना जिले के मांझागढ़ के अदमापुर गांव की है. 18 वर्षीय युवती मांझागढ़ के एक गांव की रहने वाली थी. उसकी शादी इसी महीने 28 जून को होने वाली थी.

बताया जाता है की प्रेमी युगल इस शादी से खुश नहीं थे. 21 वर्षीय  मृतक प्रेमी भी उसी इलाके का रहने वाला है. स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों का आपस में प्रेम प्रसंग था और वे दोनों शादी भी करना चाहते थे. इस बीच प्रेमिका के घरवालों की इस प्रेम प्रसंग की भनक लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया और अपनी बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर दी. युवती की शादी 28 जून को होने वाली थी. घर में शादी की तैयारियां भी चल रही थी. इसी बीच प्रेमी-प्रेमिका ने शादी से महज 9 दिनों पहले शुक्रवार को गांव के बाहर आत्महत्या कर ली

गांव के लोगों ने खेत में देखी लाश
लोगों के मुताबिक सुबह जब वो खेत की तरफ गए तो देखा की वहां दो लोगों का शव पड़ा हुआ है. जब वो पास में गए तो युवती मर चुकी थी, जबकि युवक की सांसें चल रही थीं और वो तड़प रहा था. ग्रामीणों ने इसकी सुचना मांझागढ़ पुलिस और घरवालों को दी. घर वाले मौके पर पहुंचे और युवक को निजी क्लिनिक में भर्ती कराकर उसका इलाज करा रहे थे. बाद में युवक की हालत बिगड़ने के बाद उसे गोरखपुर ले जाया जा रहा था, जहां रास्‍ते में ही उसकी भी मौत हो गयी.
मामले की जांच में जुटी पुलिस


मौत की सूचना मिलते ही दोनों घरों में कोहराम मच गया. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है. सुबह से बारिश होने की वजह से युवती का शव अभी भी खेत में पड़ा हुआ है. पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है, जबकि युवक के शव को गोपालगंज सदर अस्पताल में लाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading