लाइव टीवी

बिहार: बदमाशों ने कोरियर कर्मचारी को गोली मारकर पैसे लूटे, पुलिस ने शुरू की जांच
Gopalganj News in Hindi

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: February 18, 2020, 11:07 PM IST
बिहार: बदमाशों ने कोरियर कर्मचारी को गोली मारकर पैसे लूटे, पुलिस ने शुरू की जांच
कोरियर कर्मचारी को गोली मारकर पैसे लूटे

गोपालगंज में अपराधियों ने कोरियर कम्पनी के डिलीवरी बॉय को गोली मारकर (Shot) 40 हजार रूपये लूट लिए. पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 18, 2020, 11:07 PM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में कोरियर कम्पनी के डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर उसके पास रखे 40 हजार रूपये लूट लिए. लूट की वारदात के दौरान अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग (Firing) भी की. घटना श्रीपुर ओपी थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव के समीप की है. घटना के बाद मौके पर हथुआ एसडीपीओ सहित कई थाना की पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है. गोपालगंज में कोरियर कम्पनी (Courier Company) के कर्मियों से लूट का यह पहला मामला नहीं है. इस घटना से एक सप्ताह पूर्व ही बदमाशों ने मांझागढ़ और बरौली थानाक्षेत्र में लूट की 3 वारदातों को अंजाम दिया था, जिसमे अभी तक किसी भी अपराधी गिरोह की पहचान नहीं हो सकी है.

कोरियर कंपनी कर्मचारी को गोली मारी
बताया जाता है की आज मंगलवार को दिनदहाड़े फुलवरिया थाने के श्रीपुरओपी में दुलारपुर गांव के पास मंगलवार को दिन दहाड़े एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने कोरियर कंपनी के कर्मचारी को गोली मार दी और उसके पास रखे वसूली के 40 हजार रुपए लूट लिए. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लूटपाट के दौरान अपराधियो ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड हवाई फायर भी किये, और भाग निकले. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गोली पीड़ित डिलीवरी बॉय की जांघ में लगी थी, जिसके बाद वो जमीन पर गिर पड़ा. स्थानीय लोगों की मदद से उसे फुलवरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल कर्मी का नाम मनीष कुमार पटेल है और वो कटेया थाना क्षेत्र के धनौती निवासी राजा राम पटेल का पुत्र है.

गोरखपुर अस्पताल में चल रहा है पीड़ित का इलाज



बताया जाता है की पीड़ित डिलीवरी बॉय की प्राथमिक चिकित्सा करने के बाद डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल गोपालगंज के लिए रेफर कर दिया था. वहीं सदर अस्पताल गोपालगंज के डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के अनुसार गोली कर्मी के कमर के नीचे लगी है और वो खतरे से बाहर है. घटना की सुचना मिलते ही हथुआ एसडीपीओ ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. गोपालगंज में हाल के दिनों में लूटपाट की घटनाओ में लगातार इजाफा हो रहा है.

ये भी पढ़ें -
सुशील मोदी ने पूछा- प्रशांत किशोर को 2014 में मोदी और भाजपा गोडसेवादी क्यों नहीं लगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 11:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर