Home /News /bihar /

भाभी के साथ अवैध संबंध बनाता था युवक तो मायके चली गई पत्नी, बुलाने पर लौटी तो...

भाभी के साथ अवैध संबंध बनाता था युवक तो मायके चली गई पत्नी, बुलाने पर लौटी तो...

भाभी के साथ अवैध संबंध में बाध बनी पत्नी को मार डाला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भाभी के साथ अवैध संबंध में बाध बनी पत्नी को मार डाला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Awaidh Sambandh News: गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र निवासी महिला की शादी मीरगंज के कासी समइल गांव में हुई थी. उसके पति का अवैध संबंध भाभी था. विरोध करने पर महिला को पति आये दिन मारपीट करता था. इससे नाराज होकर वह अपनी मायके चली गयी थी. बहुत बुलाने के बाद 25 फरवरी को मायके से ससुराल लौट आई. लेकिन...

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. भाभी के साथ अवैध संबंध रखने में बाधक बनने पर एक पति ने अपनी पत्नी को ऐसी सजा दी जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जायेगी. हत्या की घटना को पति ने तेज धारदार हथियार (तलवार) से न केवल अंजाम दिया बल्कि साक्ष्य मिटाने की नीयत से शव के कई टुकड़े कर दिए और छिपाने की कोशिश की. हत्या की यह निर्मम वारदात गोपालगंज जिले से है, जहां पुलिस को शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने में जुटी है. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के काशी समइल गांव की है. मृतका संजू देवी है वहीं हत्यारा पति का नाम विजय गोंड है.

घटना की जानकारी पुलिस को मृतका के मायके जो फुलवरिया थाना क्षेत्र है के लोगों ने फोन पर दी थी. हत्या की इस घटना के बाद से आरोपी पति सहित अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार बताये जा रहे हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आयी और घटनास्थल पहुंचकर कर साक्ष्य के आधार पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

बताया जाता है कि फुलवरिया थाना क्षेत्र की संजू देवी की शादी मीरगंज के कासी समइल गांव में विजय गोंड के साथ हुई थी. मृतका के दो बच्चे भी हैं, इसके बाद भी उसके पति का अवैध संबंध भाभी था. विरोध करने पर संजू को उसका पति आये दिन मारपीट करता था. जिससे नाराज होकर संजू अपनी मायके चली गयी थी.

बहुत बुलाने के बाद 25 फरवरी को संजू अपनी मायके से ससुराल गयी. उसी रात में चापाकल के पास पानी लाने गयी संजू देवी को पति ने तलवार से काट दिया और कई टुकड़ों में शरीर को करने के बाद शव को अपनी भाभी के साथ छिपाने की कोशिश किया. तबतक मायकेवाले को इसकी सूचना मिल गयी. पुलिस पहुंची तो खून से आंगन लथपथ था.

वारदात के बाद पति और उसकी भाभी समेत पूरे परिवार वाले घर छोड़कर फरार हो चुके थे. अब पुलिस ने इस मामले में मृतका के मायकेवालों के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

Tags: Big crime, Crime In Bihar, Crime News, Extra Marital Affair, Illicit relationship, Wife murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर