Home /News /bihar /

गोपालगंज: स्कूल से लौट रही 8वीं की छात्रा को सिरफिरे से बीच सड़क चाकू से गोदा, हुआ गिरफ्तार

गोपालगंज: स्कूल से लौट रही 8वीं की छात्रा को सिरफिरे से बीच सड़क चाकू से गोदा, हुआ गिरफ्तार

(टीवी चैनल ग्रैब से इमेज)

(टीवी चैनल ग्रैब से इमेज)

Bihar News: पढ़ाई के बाद तीन छात्राएं अपने घर लौट रही थीं. रास्ते में एक जगह पर चार युवक खड़े थे. छात्राओं के वहां से गुजरते वक्त उनमें से एक युवक अचानक दौड़ते हुए आया और उसने एक लड़की को पकड़ लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने लगा. बताया जा रहा है कि आरोपी स्कूल में अपने खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत करने से नाराज था

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार को गोपालगंज (Gopalganj) में छेड़खानी का विरोध करने पर एक सिरफिरे शख्स ने आठवीं क्लास की छात्रा पर चाकू (Attack On School Girl) से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव की है. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक पढ़ाई के बाद तीन छात्राएं अपने घर लौट रही थीं. रास्ते में एक जगह पर चार युवक खड़े थे. छात्राओं के वहां से गुजरते वक्त उनमें से एक युवक अचानक दौड़ते हुए आया और उसने एक लड़की को पकड़ लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने लगा. हमलावर युवक को उसके साथी पकड़ने की कोशिश करते हैं लेकिन, सनकी युवक मानने को तैयार नहीं दिख रहा. बताया जा रहा है कि आरोपी स्कूल में अपने खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत करने से नाराज था.

घायल छात्रा को फौरन सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया. इस घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है जिससे यहां भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है. वहीं, एसआईटी ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है.

दहशत के चलते स्कूल जाने से डर रही हैं छात्राएं
दिनदहाड़े बीच सड़क पर हुई इस वारदात से दहशत फैल गई है. गांव की छात्राएं स्कूल जाने से डर रही हैं. सोमवार को मकतब में पढ़ने वाले छात्र नहीं पहुंचे जिसके बाद गांव में पंचायत बैठी जिसमें लड़कियों की सुरक्षा और आरोपी युवक पर कार्रवाई को लेकर चर्चा हुई. शिक्षा विभाग के अधिकारियों की अपील के बाद अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल भेजने के लिए तैयार हुए. ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी का परिवार दूसरे गांव से आकर यहां बसा है. ऐसे लोगों को गांव में रहने का कोई हक नहीं.

आरोपी युवक के घर पर ग्रामीणों ने बोला धावा
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी युवक के घर पर धावा बोल दिया और वहां तोड़फोड़ की. लोगों ने घर का सारा सामान बाहर निकाल कर उसे आग के हवाले कर दिया.

Tags: Attack on Women, Bihar News in hindi, Crime News, Gopalganj news, Molestation, Sexual Assault

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर