होम /न्यूज /बिहार /

बिहार: अधिकारी बनकर आए अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप में चेक की सोने की क्वालिटी, फिर लूटकर फरार हो गए लाखों के गहने

बिहार: अधिकारी बनकर आए अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप में चेक की सोने की क्वालिटी, फिर लूटकर फरार हो गए लाखों के गहने

गोपालगंज ज्वेलरी शॉप में लूट को अंजाम देने वाले अपराधियों के चेहरे सीसीटीवी में कैद.

गोपालगंज ज्वेलरी शॉप में लूट को अंजाम देने वाले अपराधियों के चेहरे सीसीटीवी में कैद.

Gopalganj Crime News: पीड़ित दुकान संचालक श्रीनिवास के मुताबिक गहने की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये थी. दोनों बदमाशों ने खुद को बड़ा अधिकारी बताया था. पहले गहने परखने का नाटक किया और फिर बाइक से फरार हो गए दोनों बदमाशों के पास हथियार भी थे.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. दो बेखौफ शातिर बदमाशों ने खुद को अधिकारी बता कर दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 2 ज्वेलरी की दुकानों से लाखों रुपए के गहने लूट (ROBBERY IN GOLD SHOP) ले गए. लूट की घटना के बाद दोनों बदमाश फरार हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों के पास हथियार भी थे. घटना फुलवरिया के कोयलादेवा और हथुआ के पुराना किला बाजार की है. पहली वारदात फुलवरिया के कोयलादेवा बाजार की है, जहां बाइक सवार दो बदमाश खुद को बड़ा अधिकारी बताकर पहले आर के ज्वेलर्स की दुकान में सोने के गहनों की मांग की. फिर गहना लेकर उसकी परख करने के बहाने मौके से फरार हो गए.

पीड़ित दुकान संचालक श्रीनिवास के मुताबिक गहने की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये थी. दोनों बदमाशों ने खुद को बड़ा अधिकारी बताया था. पहले गहने परखने का नाटक किया और फिर बाइक से फरार हो गए  दोनों बदमाशों के पास हथियार भी थे. फुलवरिया में लूट की वारदात के बाद इन्हीं बदमाशों ने हथुआ के पुराना किला बाजार में सोने की दुकान में डेढ़ लाख रुपए के गहने की लूट की.  लूट की वारदात के बाद कुसौन्धी सिवान की तरफ फरार हो गए. बताया जा रहा है कि यहां पर भी दोनों शातिर बदमाशों ने खुद को बड़ा अधिकारी बताया था.

ये भी पढ़ें- EXPLAINED: ‘नीतीश पीएम मैटेरियल’ का जोर-शोर से प्रचार, आखिर क्या है JDU का हिडन एजेंडा?

बहरहाल, सूचना के बाद पुलिस ने दोनों जगह से सीसीटीवी खंगाल रही है. फुलवरिया के कोयला देवा बाजार से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे एक शख्स ने डेढ़ साल पहले भी नगर थाना के सटे तिवारी ज्वेलर्स से लाखों रुपए के सोने के अंगूठी की चोरी की थी. जिसकी अब तक पहचान नहीं हो सकी है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Crime News, Gopalganj news, Looting and robbery, ROBBERY IN GOLD SHOP

अगली ख़बर