Video: डॉक्‍टर के क्लिनिक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पर्चे में लिखा- पैसा दो वरना पूरे परिवार को मार देंगे
Gopalganj News in Hindi

Video: डॉक्‍टर के क्लिनिक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पर्चे में लिखा- पैसा दो वरना पूरे परिवार को मार देंगे
बिहार के गोपालगंज में अपराधियों द्वारा छोड़ा गया पर्चा

बिहार के गोपालगंज में फायरिंग की पूरी वारदात डॉक्टर के घर में लगे CCTV में कैद हो गयी है. इस घटना के बाद पीड़ित डॉक्टर के परिजन दहशत में हैं.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में रंगदारी की मांग को लेकर बेखौफ अपराधियों ने एक डॉक्टर के निजी क्लिनिक पर देर रात कई राउंड हवाई फायरिंग (Firing) की. फायरिंग के दौरान अपराधियो ने रंगदारी की मांग को लेकर एक पर्चा भी छोड़ा और फरार हो गए. इस पर्चे में लाखों रुपये की रंगदारी की मांग की गयी है. घटना उचकागांव थाना क्षेत्र के बदरजीमी बाजार की है.

पीड़ित चिकित्सक का नाम डॉ एके शर्मा है. उचकागांव थाना क्षेत्र के बदरजीमी बाजार के पास लकड़ी मोड़ के समीप उनका घर और निजी क्लिनिक है. यहीं पर रविवार की रात करीब साढ़े दस बजे एक बाइक पर सवार दो अपराधी आये. अपराधियों ने आते ही पहले डॉक्टर के आवास के सामने गेट के पास एक के बाद एक तीन राउंड फायरिंग की. फायरिंग के दौरान अपराधियों ने एक पर्चा भी फेंका जिसमें लाखों रुपये की रंगदारी की मांग की गयी है और रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की भी धमकी दी गयी है.





सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
फायरिंग की पूरी वारदात डॉक्टर के घर में लगे CCTV में कैद हो गयी है. इस घटना के बाद पीड़ित डॉक्टर के परिजन दहशत में हैं. मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है. इस घटना से महज दो सप्ताह पूर्व ही बेखौफ अपराधियों ने जादोपुर के बरईपट्टी में किराना व्यवसायी की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए थे. अभी तक इस मामले में भी कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading