लाइव टीवी

गोपालगंज: सिविल कोर्ट के पास वकील को बदमाशों ने गोली मारी, कोर्ट परिसर में हंगामा
Gopalganj News in Hindi

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: February 14, 2020, 1:50 PM IST
गोपालगंज: सिविल कोर्ट के पास वकील को बदमाशों ने गोली मारी, कोर्ट परिसर में हंगामा
गोपालगंज में बाइकसवारों ने वकील को गोली मारी

बाइक सवार बदमाशों की चलाई गोली वकील टुनटुन राम की पीठ पर लगी है. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी बिगड़ती स्थिति को देखकर उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया है. घटना की वजह जमीनी विवाद बताई जा रही है

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) में कोर्ट जा रहे एक वकील पर गोलीबारी की गई है. प्रत्यक्षदर्शियों (चश्मदीदों) ने बताया कि बरगछिया थाना क्षेत्र के उचका गांव के रहने वाले टुनटुन प्रसाद (35 साल) को अज्ञात बाइक सवारों ने उस समय गोली मार दी जब वो अपने असिस्टेंट के साथ कोर्ट जा रहे थे. बाइक सवार दोनों हमलावरों ने अपना मुंह बांध रखा था. गोली टुनटुन राम की पीठ पर लगी है और उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल (District Hospital Gopalganj) में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी बिगड़ती स्थिति को देखकर उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया है. घटना की वजह जमीनी विवाद बताई जा रही है.

जमीन को लेकर कुछ लोगों से चल रहा था विवाद
स्थानीय लोगों ने बताया कि वकील टुनटुन प्रसाद की जमीन बरगछिया गांव में ही है, जिसे लेकर उनका कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. पुलिस इस मामले को भी संज्ञान में लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ नरेश पासवान और नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

News - टुनटुन राम पर गोलीबारी के विरोध में वकीलों का हंगामा
अपने साथी टुनटुन प्रसाद पर गोलीबारी के विरोध में वकीलों ने हंगामा किया है




वकीलों का हंगामा


वकील विशाल राज ने बताया की गोली टुनटुन प्रसाद की पीठ में लगी है. उन्होंने बताया कि अपराधी बाइक पर सवार थे और गोलीबारी की वारदात के बाद वो वापस पीछे की तरफ भाग गए. घटना के बाद गोपालगंज कोर्ट में वकील अपनी सुरक्षा को लेकर जमकर नारेबाजी और हंगामा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें -
Valentine Day 2020: कहां है 'लवगुरु' मटुकनाथ की वेलेंटाइन? किरदार वही, पर अब कहानी नई
गर्लफ्रेंड के साथ वेलेंटाइन डे मना रहे पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर बीच सड़क पर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 1:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading