लाइव टीवी

गोपालगंजः युवक को गोली मार एक लाख रुपए और चेन की लूट, एक दिन पहले पुलिस से मांगी थी सुरक्षा

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: November 16, 2019, 12:01 AM IST
गोपालगंजः युवक को गोली मार एक लाख रुपए और चेन की लूट, एक दिन पहले पुलिस से मांगी थी सुरक्षा
गोपालगंज में शुक्रवार की शाम अपराधियों ने युवक को गोली मार 1 लाख रुपए और सोने की चेन लूट ली.

गोपालगंज (Gopalganj) में बेखौफ अपराधियों (Criminals) ने युवक को सरेआम गोली मारकर उससे एक लाख रुपए और सोने की चेन लूट (Crime) ली. पीड़ित परिवार ने एक दिन पहले ही मांगी थी सुरक्षा (Police Protection). एसपी ने कहा- जमीनी विवाद में हुई वारदात.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 16, 2019, 12:01 AM IST
  • Share this:
गोपालगंज. जिले में अपराधियों पर (Crime in Gopalganj) नकेल कसने में पुलिस लगातार नाकाम साबित हो रही है. शुक्रवार को गोपालगंज (Gopalganj) में बेखौफ अपराधियों ने घर के आगे खड़े बाइक सवार युवक के सीने में सरेआम गोली मार (Criminals shot Youngman) दी और उससे एक लाख रुपए व सोने की चेन लूटकर भाग निकले. मामला जमीन विवाद (Land Dispute) से जुड़ा हुआ भी है. घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहां से उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना फुलवरिया थानाक्षेत्र के ठकुराई गांव की है.

गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद
30 वर्षीय पीड़ित युवक का नाम ब्रिजनंदन कुमार गुप्ता उर्फ़ मुन्ना है. वह स्टूडियो संचालक है. ब्रिजनंदन के मुताबिक उसके घर के सामने गैरमजरुवा जमीन है. वहां उसका पड़ोसी अक्सर अपनी गाड़ी लगा देता है. इसको लेकर मुन्ना ने जब भी मना किया, पड़ोसी उसके साथ गाली-गलौज करते थे. साथी अक्सर गोली मारने की धमकी भी देते थे. धमकी से डरकर मुन्ना और उसके घरवालों ने एक दिन पहले एसपी से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई थी. पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार की शाम वह बड़कागांव से स्टूडियो बंद कर बाइक से गांव लौट रहा था. घर के पास पहुंचने पर बाइक खड़ी किसी से बात करने लगा. मुन्ना का आरोप है कि इसी बीच उसका पड़ोसी बसंत सिंह वहां पहुंचा और उसने मुन्ना के सीने में गोली मार दी. पीड़ित के मुताबिक उसके पास घर की मरम्मत के लिए एक लाख रुपए कैश भी था, जिसे आरोपी युवक अपने आधा दर्जन साथियों के साथ लूट ले गया. इसके अलावा आरोपियों ने मुन्ना के गले में सोने की चेन भी छीन ली.

घटना के बाद अफरातफरी

घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है. इस मामले में एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. आरोपी की पहचान कर ली गई है. छानबीन की जा रही है. आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें -

गोपालगंजः जदयू नेता ने ठेकेदार से मांगे पैसे, वायरल हुआ ऑडियो तो दी ये सफाई
Loading...

गोपालगंज: जमीन के छोटे से हिस्से के लिए खूनी संघर्ष में 7 घायल, 2 की हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 12:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...