लाइव टीवी

चाकू लगने के बाद भी लुटेरों से भिड़ा रहा युवक, कॉल करने पर भी नहीं पहुंची पुलिस
Gopalganj News in Hindi

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: February 10, 2020, 12:39 PM IST
चाकू लगने के बाद भी लुटेरों से भिड़ा रहा युवक, कॉल करने पर भी नहीं पहुंची पुलिस
अपराधियों के हमले में घायल गोपालगंज का युवक

साहजेब अनवर अपने दोस्त समीर अकरम के साथ बाइक से अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे. इसी दौरान उनके साथ लूट की घटना हुई,

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 10, 2020, 12:39 PM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ होते दिख रहे हैं. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर बस स्टैंड के समीप का है जहां अपराधियों द्वारा बाइक छीनने का विरोध करने पर दो युवकों को बेरहमी से चाकू (Stabbed) से हमला कर घायल कर दिया गया. घायल अवस्था में बाइक चालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक नगर थाना के इन्दारवा एबेदुल्लाह गांव निवासी साहजेब अनवर है. घटना नगर थाना के थावे रोड स्थित राजेंद्र बस स्टैंड की है.

रिश्तेदार के घर जा रहे थे युवक

बताया जाता है की साहजेब अनवर अपने दोस्त समीर अकरम के साथ बाइक से अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे. इसी दौरान जब वो नगर थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर बस स्टैंड के समीप पहुंचे तभी नशे में धुत तकरीबन आधा दर्जन अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और उनकी बाइक छीनने का कोशिश करने लगे. छिनतई का विरोध करने पर अपराधियों ने साहजेब अनवर पर धारधार हथियार से हमला कर दिया.

जख्मी होने पर भी भिड़ा रहा युवक

घायल होने के बाद भी साहजेब अनवर ने अपराधियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया और बाइक छीनने का प्रयास विफल रहा. शोर शराबा होने पर आसपास के लोगों को इकट्ठा होते देख सभी अपराधी मौके पर से फ़रार हो गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल साहजेब अनवर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उनका इलाज चल रह है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे कुछ युवकों ने अपराधियों का पीछा कर उनके पकड़ने के कोशिश भी की लेकिन सभी अपराधी फ़रार होने में सफल रहे.

पुलिस पर लगे संगीन आरोप

अपराधियों का पीछा कर रहे युवकों का आरोप है कि उन्होंने घटना और अपराधियों के बारे में जानकारी देने के लिए नगर थाना को कई बार फोन करने के बाद भी पुलिस ने मोबाइल रिसीव नहीं किया. युवकों का आरोप था कि अगर पुलिस समय से पहुंच जाती तो शायद अपराधियों को गिरफ्तार किया जा सकता था. पुलिस के इस रवैये के खिलाफ युवकों में आक्रोश है.ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, आक्रोशित लोगों ने फेंका अंडा-मोबिल

ये भी पढ़ें- फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर सरेआम लूटे तीन लाख रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 12:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर