Home /News /bihar /

dalit youth beaten from baton mercilessly in front of panchayat allegedly for mobile theft nodmk3

बिहार में दलित युवक को भरी पंचायत में बेहोश होने तक लाठी-डंडों से पीटा, पढ़ें बर्बरता की कहानी

गोपालगंज में एक दलित युवक को भरी पंचायत में लाठी-डंडों से पीटने का मामला सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

गोपालगंज में एक दलित युवक को भरी पंचायत में लाठी-डंडों से पीटने का मामला सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Dalit Youth Beaten: दलित युवक के साथ बर्बरता करने का मामला सामने आया है. मोबाइल चोरी के आरोप में दलित युवक को भरी पंचायत में बुलाया गया और उसके बाद उनकी बेरहमी से पिटाई की गई. मौके पर पहुंचे पीड़ित के पिता ने किसी तरह अपने बेटे को बचाया और अस्‍पताल में भर्ती कराया. युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें सदर अस्‍पताल रेफर कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. मोबाइल चोरी के आरोप में एक दलित युवक के साथ बर्बरता की गई है. युवक के साथ भरी पंचायत में मारपीट की गई. दलित युवक को भरी पंचायत में लाठी-डंडों से पीटा गया. इस मामले में पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में दबंगों पर कोई कार्रवाई नहीं की. वाकये का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सुर्खियों में आया है. पीड़ित दलित युवक हाथ जोड़ कर खुद को निर्दोष बता रहा है. उसकी याचना का दबंगों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा और वे युवक को लाठी-डंडे से पीटते रहे. दलित युवक की पिटाई का मामला सामने आने के बाद वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने संबंधित थाना को मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुर माधो गांव का है. दबंगों ने दलित युवक को भरी पंचायत में लाठी-डंडों से तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. युवक के शरीर पर जख्‍म के निशान बर्बरता की कहानी बताने के लिए पर्याप्‍त हैं. हाथ जोड़कर खुद को बेगुनाह बता रहे दलित युवक पर दबंगों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाया और उन्‍हें घर से बुलाकर पंचायत में लाया गया. इसके बाद सबके सामने उनकी लाठी-डंडों से बेरहमी से प‍िटाई की गई. इस दौरान युवक बार-बार खुद को निर्दोष बताकर जान की भीख मांगता रहा, लेकिन दबंगों ने उनकी एक न सुनी. दबंगों ने दलित युवक को तब तक लाठी-डंडों से पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. पीड़ित की पहचान दिलीप कुमार के तौर पर की गई है.

सदर अस्‍पताल रेफर

बेटे की पिटाई की खबर जब पिता को मिली तो वह उन्‍हें बचाने के लिए मौके पर पहुंचे. उन्होंने दबंगों के चंगुल से किसी तरह अपने बेटे को छुड़ाया. परेशान पिता आनन-फानन में बेटे को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने युवक की हालत नाजुक पाकर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप

जख्मों को दिखाते हुए रामपुर माधो गांव निवासी रामचंद्र राम के बेटे दिलीप कुमार राम का कहना है कि 17 अप्रैल को उनके ही गांव के कुछ दबंग लोगों ने मोबाइल चोरी करने का आरोप लगा दिया था. वह घर में सोए हुए थे, तभी उन्‍हें बुलाकर ले गए और बेरहमी से पिटाई की. इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार का कहना है कि युवक की पिटाई की गई है और इस मामले में थानाध्यक्ष को तत्काल युवक का बयान लेकर प्राथमिकी दर्ज करने और दोषियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं.

Tags: Crime News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर