लाइव टीवी

गोपालगंज में पेड़ से लटका मिला अधेड़ का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Gopalganj News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 16, 2019, 8:51 AM IST
गोपालगंज में पेड़ से लटका मिला अधेड़ का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
गोपालगंज में बुजुर्ग की हत्या की आशंका (प्रतीकात्मक फोटो)

घटना विजयीपुर थाना (Vijayaipur Police Station) क्षेत्र के चैनपुर टोला स्थित शीतलपुर गांव की है. बताया जाता है कि हत्या की वजह प्रेम प्रसंग है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में एक 50 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. इसके बाद इलाके सनसनी फ़ैल गई. वहीं, मृतक के परिजनों का आरोप है कि दबंगों ने पहले अधेड़ व्यक्ति की गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या (Murder) की. इसके बाद उसके शव को गांव के बाहर पेड़ से लटका दिया, ताकि वारदात को आत्महत्या का रूप दिया जा सके. मृतक की पहचान रमण राम के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना विजयपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर टोला स्थित शीतलपुर गांव की है. बताया जाता है कि हत्या की वजह प्रेम प्रसंग है. मृतक के बेटे का अपने गांव की किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के पिता ने प्रेमी के घर जाकर घरवालो को अंजाम भुगतने की लगातार धमकी दी थी. बावजूद इसके प्रेमी अपनी प्रेमिका को कई बार घर से लेकर फरार हो गया था. मृतक के परिजनों का आरोप है की वह दलित जाति से हैं. यही वजह है की प्रेमिका के पिता को यह बात नागवार गुजरी और उसने 50 वर्षीय रमण राम की हत्या कर दी. रमण राम विजयीपुर के शीतलपुर गांव के चैनपुर टोला का रहने वाला था.

गला दबाकर हत्या की गयी है
मृतक के परिजनों का आरोप है कि शनिवार को रमण राम को उसके गांव के ही कुछ लोग घर से बुलाकर उसे अपने साथ लेकर गए. वहीं, रविवार शाम को उसका शव गांव के बाहर चंवर में पेड़ से लटका हुआ मिला. मृतक के परिजनों का आरोप है की रमण राम की पहले गला दबाकर हत्या की गयी है. हत्या के बाद शव को पेड़ से लटका दिया गया, ताकि पुलिस और लोग इसे आत्महत्या समझे. मृतक की पत्नी के बयान पर गांव के ही 5 लोगों को नामजद किया गया है. इनमें गांव का त्रिवेणी गोंड़, कोमल गोंड़, सुरेश यादव, हिरा यादव और अनिल राम शामिल हैं.



रिपोर्ट-  

आधार कार्ड लेकर वोट डालने पहुंचा 7 साल का बच्चा, वोटर लिस्ट में भी था नाम

दिल्ली की सत्ता में वापसी के लिए BJP ने बनाया प्लान, इन सीटों पर फोकस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 8:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर