होम /न्यूज /बिहार /गोपालगंज: जमीन विवाद में डबल मर्डर, गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर में लगाई आग

गोपालगंज: जमीन विवाद में डबल मर्डर, गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर में लगाई आग

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

कुचायकोट के मटिहता गांव की रहने वाले दोनों मृतक आपस में चाचा और भतीजा हैं. मृतकों में 45 वर्षीय सुरेश प्रसाद और 23 वर्ष ...अधिक पढ़ें

    गोपालगंज में जमीन विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इस हत्या के बाद गांव में तनाव व्याप्त है. जबकि गोली मारने वाले आरोपी के घर में लोगों ने आग लगा दी है. हालांकि घटना के बाद गाव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

    कुचायकोट के मटिहता गांव की रहने वाले दोनों मृतक आपस में चाचा और भतीजा हैं. मृतकों में 45 वर्षीय सुरेश प्रसाद और 23 वर्षीय दिनेश प्रसाद उर्फ रवि प्रसाद है.

    मृतक के परिजनों के मुताबिक उनके घर के बगल में गैर-मजरुवा आम जमीन है. इसी जमीन की बंदोबस्ती उनके नाम से है. इसी में आज वे लोग मिटटी भराई का काम करवा रहे थे. जिसके बाद गांव ही गुड्डू खान उर्फ गुड्डू मियां से उनलोगों की मारपीट और झगड़ा हुआ. झगड़े के बाद गुड्डू ने अपने घर से बन्दूक लाकर 05 राउंड फायरिंग की. जिसमें चाचा और भतीजा की गोली लगने से घटनास्थल पर मौत हो गयी.

    ये भी पढ़ें-  आज से डाउनलोड होंगे मैट्रिक और इंटरमीडिएट के एडमिट कार्ड

    इस घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर उत्पात मचाया. गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर में छिप गया. जिसमे स्थानीय लोगों ने घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की है. और घर में आग लगा दी है. सुचना है कि आरोपी ने घर में से ही तीन राउंड और और फायरिंग की है. इस घटना के बाद मौके से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है.

    ये भी पढ़ें-  रथ पर सवार हुए तेजप्रताप यादव, वैशाली से शुरू हुई रथ यात्रा

    कुचायकोट पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. लेकिन गांव में अभी भी दहशत और तनाव का माहौल है. सदर एसडीपीओ विनय तिवारी सहित भारी संख्या में कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है. परिजनों का आरोप कि कुचायकोट पुलिस को सूचना देने के बाद भी कारवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार

    ये भी पढ़ें-  नीरज कुमार के 'दुर्योधन' और 'सूर्पनखा' पर तेजप्रताप का पलटवार- JDU 'गुंडों' की पार्टी

     

    Tags: Bihar News, Gopalganj news, Murder

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें