Home /News /bihar /

drunken man killed his wife brutally at home bramk

शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, चश्मदीद बने बच्चों ने पुलिस से कहा- पापा ने पीटकर मार डाला

गोपालगंज में हुई वारदात के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

गोपालगंज में हुई वारदात के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Wife Murder: बिहार के गोपालगंज में हुई इस घटना के बाद आरोपी पति ने अपने परिवार के लोगों की मदद से पत्नी के शव को भी जला दिया. मृतका के तीन बच्चे हैं जो घटना के बाद अपने ननिहाल यूपी चले गए हैं. घटना के बाद से आरोपी पति और सास समेत सभी घर छोड़कर फरार हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में शराबी पति ने अपने मासूम बच्चों के सामने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद पुलिस से बचने के लिए आनन-फानन में शव को जला दिया. मृतक महिला गीतांजली देवी है, जिसकी शादी 10 साल पहले सासामुसा कमला मार्केट के अमित पांडेय के साथ हुई थी. सोमवार को हत्या की खबर पाकर पुलिस पहुंची, जहां आरोपी पति और सास समेत सभी घर छोड़कर फरार मिले.

पुलिस ने इस मामले में मृतका के भाई अभिषेक कुमार मिश्र के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के भेलयां गांव निवासी मदन मोहन मिश्र की बेटी गीतांजलि देवी की शादी सासामुसा निवासी कमला मार्केट के स्व. रामजीता पांडेय के पुत्र अमित पांडेय के साथ हुई थी. मृतका के भाई अभिषेक कुमार मिश्र का आरोप है कि उसकी बहन को बहनोई शराब के नशे में घर आकर मारा पीटा करते थे. रविवार की रात में भी शराब के नशे में पहुंचे और बच्चों के सामने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

हत्या करने में सास ने भी दिया साथ

हत्या के दौरान मृतका की सास राजपति देवी ने भी साथ दिया. वारदात के बाद पुलिस से बचने और साक्ष्य मिटाने के लिए रात में ही शव को जला दिया गया. कुचायकोट पुलिस ने इस मामले में मृतका के भाई के बयान पर तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी शुरू कर दी है.

बच्चों ने बयां की हत्या की पूरी कहानी

गीताजंली देवी की हत्या के बाद पुलिस जब जांच के लिए पहुंची तो मासूम बच्चों ने वारदात की पूरी कहानी बयां कर दी. कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी के समक्ष मृतका की 11 साल की बेटी गंगा कुमारी, छोटा बेटा गौरव कुमार व धनु कुमार रोते हुए पहुंचे. पुलिस ने गंगा कुमारी से घटना के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि दादी ने मम्मी का पैर पकड़ा था और पापा लगातार मम्मी को पीट रहे थे. मौत होने के बाद दादी ने पैर को रंगा और सिंदूर लगाने के बाद रात में ही शव को लेकर बाहर निकल गये. घटना में मासूम बच्चों की आपबीती कहानी सुनकर पुलिस की आंखें भी कुछ देर के लिए नम हो गयी.

बच्चों की जुबानी दास्तान सुन सिहर गई पुलिस

पुलिस ने बच्चों के सिर पर हाथ फेरा और उसे मामा के साथ रहने को कहा. तीनों मासूम बच्चे सोमवार की शाम अपने मामा के घर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के भेलयां गांव चले गये. महिला की हत्या के बाद से तीनों आरोपी घर छोड़कर फरार हैं.

Tags: Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर