होम /न्यूज /बिहार /Covid-19: गोपालगंज में एक साथ मिले कोरोना के 8 केस, पॉजिटिव में स्कूली छात्रा भी शामिल

Covid-19: गोपालगंज में एक साथ मिले कोरोना के 8 केस, पॉजिटिव में स्कूली छात्रा भी शामिल

बिहार के गोपालगंज में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में फिर बढ़त दर्ज की गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के गोपालगंज में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में फिर बढ़त दर्ज की गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Covid 19 cases in Gopalganj: बिहार के गोपालगंज में एक साथ कोरोना के इतने मरीजों के मिलने के बाद जिला प्रशासन अलर्ट मोड ...अधिक पढ़ें

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में 8 मरीजों में कोरोना की रिपोर्ट (Corona Patient) पॉजिटिव आई है जिसके बाद गोपालगंज (Gopalganj) जिला प्रशासन अलर्ट मोड में है. हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में कोविड-19 केयर सेंटर (Covid-19 Care Center) बनाया गया है, जहां 7 डॉक्टरों को तैनात किया गया है. कोविड-19 मरीजों में 5 लोग सदर अनुमंडल के हैं जबकि 3 मरीज हथुआ अनुमंडल के उचकागांव प्रखंड के हैं.

एक स्कूली छात्रा में भी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है, जो सदर प्रखंड के भितभैरवा गांव की रहने वाली है. वह प्राइवेट स्कूल की छात्रा है. 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है, इसके अलावा दो मरीज सदर अस्पताल में भर्ती हैं उनमें कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी मरीजो से अलग रखा गया है. गोपालगंज जिला पुलिस के द्वारा विभिन्न मामलों में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया था जिनमें ट्रूनेट जांच में सभी कैदियों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.

जिसके बाद थावे आरटीपीसीआर सेंटर में सभी कैदियों की जांच की गई. जांच के बाद देर रात तक सभी कैदियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, हालांकि जेल प्रशासन ने सभी कैदियों को सदर अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में रखने का निर्देश दिया है. सभी कैदियों की दोबारा जांच कराई जाएगी और पटना से जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इन्हें जेल भेजा जाएगा. गोपालगंज में एक साथ कोरोना के 8 मरीजों के मिलने से हड़कंप मच गया है. डीएम ने लोगों से कोरोना गाईड लाइन को कड़ाई से पालन करने की अपील की है.

Tags: Bihar Corona Update, Bihar News, COVID 19, Covid 19 second wave, Gopalganj news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें