अमेजॉन पर बुक किया कैमरे का लैंस, डिलीवरी में खाली डिब्बा देख उड़ गए होश

ऑनलाइन बुक कराया कैमरे का लैंस, डिलीवरी में आया खाली डिब्बा, अब अमेजॉन से लगा रहा गुहार.

ऑनलाइन बुक कराया कैमरे का लैंस, डिलीवरी में आया खाली डिब्बा, अब अमेजॉन से लगा रहा गुहार.

गोपालगंज के युवक ने अमेजॉन कंपनी द्वारा भेजे गए जिस डिब्बे को रिसीव किया उसमें प्रोडक्ट ही नहीं था. मो. यूसुफ ने अमेजॉन पर ब्रांडेड कंपनी का डीएसएलआर कैमरे का लेंस का आर्डर किया था. इसकी कीमत करीब 17 हजार रुपये से ज्यादा की थी.

  • Share this:

गोपालगंज. गोपालगंज ( gopalganj) में अमेजॉन ऑनलाइन ( amazon online ) कंपनी से खरीदारी करना एक युवक को महंगा पड़ गया. युवक ने कंपनी द्वारा भेजे गए जिस डिब्बे को रिसीव किया उसमें प्रोडक्ट ही नहीं था. मामला गोपालगंज के हथुआ खानसामा टोला का है. यहां मो. यूसुफ ने अमेजॉन ऑनलाइन  कंपनी से ब्रांडेड कंपनी का डीएसएलआर कैमरे का लेंस का आर्डर किया था. इसकी कीमत करीब 17 हजार रुपये से ज्यादा की थी. युवक ने डिब्बा खोलने का पूरा वीडिया भी बनाया था, जिसे उसने कंपनी के कस्टमर केयर को भेज दिया.

पीड़ित युवक मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि उसने अमेजॉन कंपनी पर निकॉन कंपनी का 17 हजार रुपये की कीमत का एक लेंस आर्डर किया था. इस लेंस को कंपनी ने अमेजॉन कंपनी के डिलीवरी सर्विस के द्वारा इसके पते पर भेज दिया था. जब युवक ने अपने आर्डर को रिसीव किया तो डिब्बा काफी हल्का लगा. जिसके बाद युवक को रिसीव किये हुए आर्डर पर शक हुआ. इसके बाद युवक ने डिब्बे को खोलने से पहले मोबाइल की रिकॉर्डिंग ऑन कर दी और उसने मोबाइल रिकॉर्डिंग के दौरान ही पूरे डिब्बे को खोलना शुरू किया. जब युवक ने मोबाइल रिकॉर्डिंग के दौरान डिब्बे को खोलना शुरू किया तो उसके अंदर डिब्बे के अंदर डिब्बा और एक और डिब्बा मिला. लेकिन उस डिब्बे के अंदर कोई भी लेंस नहीं था. यानि पूरा डिब्बा खाली था.

युवक ने इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो बनाया और इसे उसने कंपनी के कस्टमर केयर सर्विस को भेज भी दिया. कस्टमर केयर के द्वारा युवक को 5 दिन इंतजार करने को कहा गया, लेकिन 5 दिन के बाद भी उसकी समस्या का समाधान नहीं किया गया. जिसके बाद पीडि़त युवक ने गोपालगंज कंज्यूमर फोरम में गुहार लगाने की बात कही है. पीडि़त युवक के मुताबिक बार बार शिकायत के बाद भी उसकी समस्या का समाधान नहीं किया गया है. जिसको लेकर वह मानसिक रूप से परेशान है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज