Home /News /bihar /

excise department seized car full of silver during routine check up bramk

शराब की टोह में लगी पुलिस को कार से मिली इतनी चांदी की उड़े होश, UP से हो रही थी सप्लाई

बिहार के गोपालगंज में कार से मिली चांदी

बिहार के गोपालगंज में कार से मिली चांदी

Silver Smuggling In Gopalganj: बिहार के गोपालगंज जिले में ये कार्रवाई यूपी से लगने वाले बलथरी चेकपोस्ट पर की गई. चांदी की बाजार में कीमत 2 करोड़ रुपए रुपये बतायी जा रही है. इस मामले में कार सवार चालक समेत एक तस्कर को हिरासत में लिया गया है. इसके पहले चेक पोस्ट से 27 मार्च को लग्जरी कार से साढ़े तीन करोड़ कैश बरामद हुआ था

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. गोपालगंज में शराब की टोह में निकली उत्पाद विभाग की टीम ने चांदी से भरी एक लग्जरी कार पकड़ी है. कार से दो क्विंटल 32 किलो चांदी मिली है. चांदी को कानपुर से दरभंगा भेजा जा रहा था. यह कार्रवाई कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास एनएच-27 पर की गई है. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बुधवार को उत्पाद टीम बलथरी चेकपोस्ट पर यूपी से आने वाली गाड़ियों की जांच कर रही थी जांच के दौरान पुलिस को देखकर कार सवार भागने की कोशिश किया, लेकिन पुलिस ने चारों तरफ से घेर कर कार को जब्त कर लिया.

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि जब कार की बारीकी से जांच की गयी जो पीछे सीट के नीचे तहखाना मिला. तहखाना के अंदर चांदी के ईंट मिले. कार से 2 क्विंटल से अधिक चांदी मिली जिसकी बाजार में कीमत करीब दो करोड़ रुपये बतायी जा रही है. इस मामले में कार सवार चालक समेत एक तस्कर को हिरासत में लिया गया है. क्रेटा कार से चांदी के साथ पकड़े गए तस्करों की पहचान दरभंगा जिला के नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार निवासी मनोज गुप्ता और ड्राइवर शिव शंकर महतो के रूप में की गई है. कार से चांदी को उत्तर प्रदेश के कानपुर से दरभंगा ले जाया जा रहा था.

उत्पाद विभाग के अलावा सेल्स टैक्स विभाग और स्थानीय पुलिस भी मामले की जांच कर रही है. फिलहाल जांच के दौरान तस्करों ने चांदी के संबंध में कोई भी कागजात नहीं सौंपा है. इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने दरभंगा के सप्लायरों से पूछताछ शुरू की है. बता दें कि इसके पहले चेक पोस्ट से 27 मार्च को लग्जरी कार से साढ़े तीन करोड़ कैश बरामद हुआ था. जिसके बाद यह दूसरी बड़ी सफलता मानी जा रही है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर