होम /न्यूज /बिहार /लग्जरी कार से दिल्ली से बिहार आ रही शराब की खेप जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

लग्जरी कार से दिल्ली से बिहार आ रही शराब की खेप जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

लग्जरी कार से दिल्ली से बिहार आ रही शराब की खेप जब्त

लग्जरी कार से दिल्ली से बिहार आ रही शराब की खेप जब्त

Bihar Liquor Smuggling: बिहार के गोपालगंज जिला में हुई इस कार्रवाई के दौरान यूपी के बुलंदशहर निवासी अरुण कुमार और बिहार ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

दिल्ली नंबर की कार में तहखाना बनाकर हो रही थी लाखों की शराब की तस्करी
यूपी-बिहार के चेकपोस्ट से चकमा देकर दोनों तस्कर बेलबनवा में गिरफ्तार हुए
विदेशी शराब की खेप के साथ बुलंदशहर और खगड़िया के तस्कर गिरफ्तार किये गए हैं

गोपालगंज. शराबबंदी वाले बिहार में राजधानी दिल्ली से भी विदेशी शराब की खेप पहुंचने लगी है. गोपालगंज में उत्पाद टीम ने इसका खुलासा किया है. हरियाणा निर्मित शराब को दिल्ली से खगड़िया ला रहे दो तस्करों को उत्पाद टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों की कार से 240 लीटर विदेशी शराब तब्त की गयी है. उत्पाद टीम को ये सफलता वाहन वाहन जांच के दौरान कुचायकोट थाने के बेलबनवा के पास एनएच 27 पर मिली है.

इस मामले में कार सवार दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है जिनकी पहचान यूपी के बुलंदशहर निवासी अरुण कुमार और बिहार के खगड़िया जिला निवासी प्रीतम कुमार के रूप में की गई है. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि कार से 240 लीटर शराब जब्त की गई है. कार में तहखाना बनाकर शराब की तस्करी की जा रही थी. यूपी-बिहार के समेकित चेकपोस्ट पर जब वाहन चालक को गाड़ी रोकने का इशारा किया गया तो भागने लगा.

इसके बाद उत्पाद टीम ने पीछा करते हुए बेलबनवा के पास से गिरफ्तार कर लिया. कार के पीछे और सीट के नीचे तहखाना बनाकर विदेशी शराब की बोतलों को छिपाई गयी थी, जिसे जब्त किया गया. उन्होंने बताया कि शराब की खेप को दिल्ली से बिहार के खगड़िया जिला ले जाई रही थी. वहीं, इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर दोनों तस्करों को जेल भेज दिया है.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें