ठेकेदार हत्याकांड: रिश्वत की मांग करते हुए कार्यपालक अभियंता का वीडियो वायरल

News18 Bihar
Updated: August 31, 2019, 1:09 PM IST
ठेकेदार हत्याकांड: रिश्वत की मांग करते हुए कार्यपालक अभियंता का वीडियो वायरल
बिहार के गोपालगंज में ठेकेदार हत्याकांड में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कार्यपालक अभियंता रिश्वत की मांग कर रहे हैं.

इस वीडियो के सामने आने के बाद आरोपी अभियंताओं की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. वीडियो के खुलासे के बाद पीड़ित पक्ष का जो दावा था, वह साबित होता दिख रहा है.

  • Share this:
गोपालगंज में ठेकेदार रामाशंकर सिंह हत्याकांड के आरोपी चीफ इंजिनियर सहित अधीक्षण अभियंता और कार्यपालक अभियंता की गिरफ़्तारी तीसरे दिन भी नहीं हो सकी है. वहीं इस मामले में न्यूज़ 18 को एक विडियो मिला है. जिसमे जल संसाधन विभाग का कार्यपालक अभियंता सत्येन्द्र कुमार रिश्वत की मांग कर रहा है. उसे घूस के तौर पर 30 हजार रूपये दिए भी गए हैं. लेकिन वह पूरे पैसे एक साथ लेने की मांग कर रहा है. गौरतलब है कि सत्येन्द्र कुमार भी ठेकेदार हत्याकांड का नामजद आरोपी है.

बता दें कि इस वीडियो को मृतक ठेकेदार रमाशंकर सिंह के बेटे राणा प्रताप सिंह ने बनाया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि जल संसाधन विभाग का कार्यपालक अभियंता अपने घर पर कुर्सी पर बैठा है. वहां उसके सामने एक व्यक्ति पैसे को लेकर बातचीत कर रहा है. इसके साथ ही टेबल पर उसे घूस देने के लिए 30 हजार रूपये जो पांच सौ के नोट है, उसे रखता है.

Gopalganj
गोपालगंज में जल संसाधन विभाग के चीफ इंजीनियर के आवास पर ठेकेदार की संदिग्ध मौत. हत्या का आरोप.


बातचीत के दौरान मृतक का बेटा लगातार पैसे की तंगी और बैंक अकाउंट को सीज करने की गुहार लगा रहा है. वह साफ़ कह रहा है की उसने जेई, एसडीइ और अन्य लोगों को उनका हिस्सा दे दिया है. अब वह कार्यपालक अभियंता के पास भी पैसे देने के लिए है. लेकिन अभी सिर्फ कुछ पैसे ले ले और बाकी कमीशन का पैसा वह चार पांच दिन में देगा.अभियंता लगातार उसकी बात सुन रहा है.

बहरहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद आरोपी अभियंताओं की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. वीडियो के खुलासे के बाद पीड़ित पक्ष का जो दावा था, वह साबित होता दिख रहा है. क्योंकि मृतक के बेटे का आरोप है की 15 लाख घूस नहीं मिलने से चीफ इंजीनियर मुरलीधर सिंह , अधीक्षण अभियंता जीतेन्द्र प्रसाद सिंह और कार्यपालक अभियंता सत्येन्द्र कुमार, चीफ इंजिनियर की पत्नी ने मिलकर उनके पिता को जिन्दा जला कर उनकी हत्या कर दी.

Gopalganj
ठेकेदार हत्याकांड मे गोपालगंज के नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई.


वहीं इस घटना में ताजा अपडेट के मुताबिक चीफ इंजिनियर के घर से 02 लाख 74 हजार रूपये कैश, करीब 300 सोने के गहने बरामद किए गए हैं.जांच अधिकारयों ने कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी जब्त किए हैं, जो इस हत्याकांड से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं.
Loading...

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें-


क्या CM नीतीश के निशाने पर है लालू से जुड़ी निशानियां?




विरोधियों को 'जैसे को तैसा' वाला जवाब देने में जुटे तेजस्वी! RJD विधायकों को दिया ये टास्क...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...