लाइव टीवी

Lockdown: ऑटो से बिहार के लिए निकला परिवार सड़क हादसे का शिकार, मुखिया की मौत
Gopalganj News in Hindi

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: March 31, 2020, 5:50 PM IST
Lockdown: ऑटो से बिहार के लिए निकला परिवार सड़क हादसे का शिकार, मुखिया की मौत
बिहार के गोपालगंज में हादसे का शिकार हुआ ऑटो

गोपालगंज (Gopalganj) में हादसे का शिकार हुआ ये परिवार ऑटो पर सवार होकर लॉक डाउन के कारण अपने घर को जा रहा था. इसी दौरान ये घटना हुई.

  • Share this:
गोपालगंज. लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति के कारण दिल्ली से बिहार आ रहा एक परिवार हादसे (Road Accident) का शिकार हुआ है. इस हादसे में जहां घर के मुखिया की मौत हो गई है वहीं परिवार के छह लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हैं. हादसे का शिकार हुए सभी लोग ऑटो से घर आ रहे थे. सभी घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गय जहां से उन्हें मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच (SKMCH) के लिए रेफर कर दिया गया है.

ऑटो में सवार थे सात लोग

घटना नगर थाना के बंजारी चौक के समीप बबलू पेट्रोल पम्प के सामने की है. 70 वर्षीय मृतक का नाम जगदीश सहनी है जो मुजफ्फरपुर का रहने वाला था. बताया जाता है वो दिल्ली मे रहकर ऑटो रिक्शा चलता था. लॉकडाउन के बाद वो दिल्ली में ही था. इसी दौरान उसे सूचना मिली की मुज़फ्फरपुर स्थित उसके पैत्रिक गाँव में किसी बच्चे की तबियत ख़राब हो गई है. इसी सूचना के बाद जगदीश सहनी दो दिनों पहले अपने ऑटो से ही अपने परिवार के सभी 6 सदस्यों को लेकर बिहार आ रहे थे. उनके ऑटो में पत्नी , बहन और बच्चे शामिल थे.



नीलगाय को बचाने में हुआ हादसा



मृतक के परिजन शंकर महतो ने बताया कि जगदीश अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ मुजफ्फरपुर वापस ऑटो से ही लौट रहे थे. वो मंगलवार को जैसे तड़के गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के पास बबलू पेट्रोलियम के समीप पहुचे तभी एक नीलगाय सामने से आ गयी. इसी नीलगाय को बचाने के दौरान ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. जिसमें ऑटो पर सवार सभी 07 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि इलाज के दौरान जगदीश सहनी की मौत हो गयी.

घायलों को किया गया रेफर

सभी घायलों को मुज़फ्फरपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. वही मृतक का शव सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है. बता दे की देश में लॉकडाउन के बाद हजारो की संख्या में बिहार के रहने वाले लोग पैदल और अपने जुगाड़ गाड़ी से ही अपने घर वापस लौट रहे है. इसी हजारो लोगो में ये जगदीश सहनी का भी परिवार शामिल है. जो ऑटो से अपने घर की तरफ चल दिया था. लेकिन हादसे का शिकार हो गए.

ये भी पढ़ें- Lockdown में घर पर फिल्म की शूटिंग करवा रहे थे JDU के पूर्व सांसद, FIR दर्ज

ये भी पढे़ं- लॉकडाउन में दो दिनों से भूखे मां-बेटे के लिए फरिश्ता बनकर पहुंचे डीएम-एसपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 5:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading