शादी के दौरान दुल्हन के पिता की गोली मारकर हत्या, डोली की बजाय घर से निकली अर्थी

मंगलवार की रात शंकर सहनी की बेटी की शादी थी जिसको लेकर बारात जादवपुर से आई थी. बारात में डीजे बज रहा था इसी बीच विवाद हुआ.

News18 Bihar
Updated: June 5, 2019, 12:23 PM IST
शादी के दौरान दुल्हन के पिता की गोली मारकर हत्या, डोली की बजाय घर से निकली अर्थी
गोपालगंज सदर अस्पताल
News18 Bihar
Updated: June 5, 2019, 12:23 PM IST
बिहार के गोपालगंज में शादी समारोह में ही लड़की के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया. जानकारी के मुताबिक नाच प्रोग्राम में डीजे पर अश्लील  गाना बजाने को लेकर वधु पक्ष की ही ग्रामीणों से झड़प हुई और मामला खूनी संघर्ष तक जा पहुंचा.

इस खूनी संघर्ष में लड़की के पिता की मौत हो गई वहीं लड़की के चाचा सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना उंचकागांव थाना के बरारी जगदीश गांव की है. मृतक का नाम शंकर सहनी है.

शाम में ही आई थी बारात

बताया जाता है कि मंगलवार की रात शंकर सहनी की बेटी की शादी थी जिसको लेकर बारात जादवपुर से  आई थी. बारात में डीजे बज रहा था इसी बीच डीजे में अश्लील गाना बजाने को लेकर ग्रामीण बारातियों पर दबाव डालने लगे. इसकी शिकायत लड़के पक्ष के लोगों ने लड़की के घरवालों से किया. लड़की के पिता ग्रामीणों को समझाने गए इस दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की और  लड़की के पिता शंकर सहनी को गोली मार दी.

डोली की बजाय निकली अर्थी

इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया और लड़की की शादी नहीं हो पाई. उन्चाकगाव पुलिस ने मृतक के भाई संतोष सहनी के बयान पर अमरजीत सहनी, सुरेन्द्र सहनी, महेश सहनी सहित पांच लोगों को अभियुक्त बनाया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इस घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है और कई थानों की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश कुमार ने दी ईद की बधाई और शुभकामनाएं

ये भी पढ़ें- पूर्णिया में कारोबारी की हत्या, जेल से रची गई थी साजिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 12:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...