इधर शोक में रोती रही मां, उधर चालक को पीटते रहे लोग

चालक खुद को छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन भीड़ उसकी तब तक पिटाई करती रही जब तक वह बेहोश नहीं हो गया.

News18 Bihar
Updated: February 22, 2019, 2:28 PM IST
News18 Bihar
Updated: February 22, 2019, 2:28 PM IST
बिहार के गोपालगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ट्रेक्टर से कुचलकर एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गयी. मौत से गुस्साए लोगों ने ट्रेक्टर चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी. स्थानीय लोग ट्रेक्टर चालक की तब तक पिटाई करते रहे जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना मीरगंज के सवरेजी गांव की है. मृतक मासूम का नाम लक्ष्मीनि कुमारी है. वह मीरगंज के सवरेजी गांव के रहने वाले किसान पन्नालाल साह की बेटी थी. कहा जा रहा है कि लक्ष्मीनि कुमारी अपने गांव की गली में खेल रही थी. इसी दौरान ट्रेक्टर की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत हो गयी.

मृतका के परिजनों के मुताबिक उनके गांव में मिट्टी गिराने के लिए ट्रेक्टर आया हुआ था. ऐसे में ट्रेक्टर चालक की लापरवाही से बच्ची उसकी चपेट में आ गई और कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, मौत से गुस्साए लोगों ने ट्रेक्टर को जब्त कर चालक को पकड़ लिया. फिर चलाक की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान ट्रेक्टर चालक खुद को छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन भीड़ उसकी तब तक पिटाई करती रही जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. बाद में उसे मीरगंज पुलिस को सौंप दिया गया.



रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- 

लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का साबित हो सकते हैं नारायण

Loading...

ये इंसान नहीं चलता-फिरता है कम्प्यूटर, क्रिकेट के हर सवाल का जवाब है इनके पास


गोपालगंज: घर में लगी भीषण आग, पांच वर्षीय बच्ची सहित 4 लोग जिंदा जले

पैसे के अभाव में टीचर की पत्नी की मौत, कई महीनों से नहीं मिली थी सैलरी
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...