15 दिनों से युवती ने नहीं की बात तो प्रेमी ने कॉलेज कैम्पस में की पिटाई, ब्लेड से अपना हाथ काटा

बताया जा रहा है कि सिरफिरे आशिक का नाम उमेश कुमार महतो है. वह छपरा के बनियापुर थाना के हंसराजपुर गांव का रहने वाला है.

News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 4:37 PM IST
15 दिनों से युवती ने नहीं की बात तो प्रेमी ने कॉलेज कैम्पस में की पिटाई, ब्लेड से अपना हाथ काटा
बिहार के गोपालगंज में सिरफिरे युवक ने कथित प्रेमिका की पिटाई कर दी और खुद भी जान देने की कोशिश की.
News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 4:37 PM IST
गोपालगंज में एक सिरफिरे आशिक ने शादी से इंकार करने पर परीक्षा देने आई प्रेमिका की जहां पिटाई कर दी. वहीं पिटाई के बाद प्रेमी ने ब्लेड से अपना हाथ काटकर खुद को जख्मी कर लिया. घटना नगर थाना के अरार रोड स्थित कमला राय कॉलेज कैंपस की है. हालाकि प्रेमिका की पिटाई से नाराज कॉलेज के शिक्षकों ने सिरफिरे आशिक की धुनाई कर उसे नगर थाना पुलिस को सौंप दिया. घायल प्रेमी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिलेशनशिप में रहने का युवक का दावा
बताया जा रहा है कि सिरफिरे आशिक का नाम उमेश कुमार महतो है. वह छपरा के बनियापुर थाना के हंसराजपुर गांव का रहने वाला है. युवक ने बताया कि शुक्रवार को उसकी बहन की ननद की गोपालगंज के कमला राय कॉलेज में परीक्षा थी. इसी परीक्षा में शामिल होने के लिए बहन की ननद आई हुई थी. वह अपनी बहन की ननद के साथ पिछले चार साल से रिलेशनशिप में है.

15 दिनों से युवती से नहीं हुई थी बात

युवक ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता है, लेकिन इधर 15 दिनों से वह अपनी प्रेमिका से बात नहीं कर पा रहा था. इसीलिए वह अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए गोपालगंज में आया हुआ था. यहां परीक्षा देने के बाद जब उसने अपनी प्रेमिका से बात करनी चाही तो प्रेमिका ने उसे पहचानने से ही इंकार कर दिया. जिसके बाद उसने अपनी प्रेमिका को एक थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने के बाद उसने खुद के हाथ में ब्लेड से काटकर सुसाइड करने की भी कोशिश की.

शिक्षकों-छात्रों ने की युवक की पिटाई
हालांकि कमला राय कॉलेज के शिक्षकों और छात्रों ने सिरफिरे युवक को पकड़कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. वह बार-बार बोलता रहा कि वह उसकी रिश्तेदार है, लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी और उसकी पिटाई की जाती रही. युवक को पिटाई करने के बाद छेड़खानी के आरोप में शिक्षकों ने नगर थाना पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस ने हिरासत में लेकर युवक को सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया है.
Loading...

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 4:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...