गोपालगंज में अपराधियों का तांडव, व्यवसायी के घर अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद क्लर्क को गोलियों से भूना
Gopalganj News in Hindi

गोपालगंज में अपराधियों का तांडव, व्यवसायी के घर अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद क्लर्क को गोलियों से भूना
गोपालगंज में फायरिंग के बाद व्यवसायी के घर के बाहर जमा भीड़

रंगदारी की मांग को लेकर हुई फायरिंग की घटना हथुआ के बरवा कपरपुरा गांव की है. पीड़ित गिट्टी व्यवसायी का नाम नागेन्द्र राय है जो रेलवे रेकपॉइंट से गिट्टी का व्यवसाय करते हैं.

  • Share this:
गोपालगंज. गोपालगंज पुलिस (Gopalganj) अभी जिला के बहुचर्चित जेपी यादव परिजन ट्रिपल मर्डर और मुन्ना तिवारी हत्याकांड का मामला सुलझा भी नहीं थी की एक बार फिर अपराधियो ने महज 12 घंटे में तीन जगहों पर अंधाधुंध फायरिंग (Firing) कर दहशत फैला दी है. गोलीबारी की इस घटना में शिक्षा विभाग के एक कर्मचारी को भी मौत के घाट उतार दिया है. घटना थावे के लछ्वार की है जहां शिक्षा विभाग के क्लर्क (Clerk) अजय कुमार को बदमाशों ने गोली मार दी. गोली से जख्मी अजय को इलाज के लिए गोपालगंज के सदर अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

5 लाख की रंगदारी मांगी

इससे पहले गुरुवार को ही दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने गिट्टी व्यवसायी के घर पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की. इस फायरिंग में गिट्टी व्यवसायी ने किसी तरह भाग कर जान बचाई है. वहीं अपराधियो ने कई राउंड फायरिंग के बाद मौके पर एक पर्चा छोड़ा और फरार हो गए. इस पर्चा में अपराधियो ने व्यवसायी से 05 लाख रूपये रंगदारी की मांग की है. रंगदारी नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है.



आठ राउंड फायरिंग
घटना हथुआ के बरवा कपरपुरा गांव की है. पीड़ित गिट्टी व्यवसायी का नाम नागेन्द्र राय है जो रेलवे रेक पॉइंट से गिट्टी का व्यवसाय करते हैं. वो इस इलाके के बड़े गिट्टी व्यवसायी हैं. पीड़ित नागेन्द्र राय के मुताबिक उनसे पूर्व में भी विशाल सिंह के गिरोह के द्वारा 05 लाख रूपये की रंगदारी और प्रति रेक डेढ़ लाख रूपये की लेवी की मांग की गयी थी. उन्होंने जब अपराधियो को रंगदारी और लेवी देने इंकार कर दिया तब अपराधियो ने कई राउंड फायरिंग की. अपरधियों ने एक परचा के माध्यम से रंगदारी की मांग की ही.

गोपालगंज में फायरिंग और हत्या
गोपालगंज में हुई फायरिंग की घटना के बाद घटनास्थल पर गिरे खाली कारतूस


पुलिस कौ मौका-ए-वारदात से कारतूस के कई खोखे मिले हैं. अपराधियों ने 8 राउंड फायरिंग की थी. इस घटना के महज कुछ मिनट के बाद ही अपराधियो ने थावे के लछ्वार में एक वुयक को गोली मारी है. गोपालगंज में महज 12 घंटे में अपराध की तीन बड़ी वारदातों से लोग सहम गए है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading