Assembly Banner 2021

BJP नेता के गैस एजेंसी पर लूट के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 स्टाफ को लगी गोली

बिहार के गोपालगंज में फायरिंग की घटना के बाद अस्पताल में जमा भीड़

बिहार के गोपालगंज में फायरिंग की घटना के बाद अस्पताल में जमा भीड़

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज में जिस गैस एजेंसी (Gas Agency) पर फायरिंग की घटना हुई है वो भाजपा नेता इंजीनियर सुदामा मांझी का है. इस घटना के बाद इलाके के सनसनी फैल गयी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 7:29 AM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बिहार में अपराध की वारदात एक बार फिर से बढ़ने लगी है. ताजा मामला गोपालगंज (Gopalgnaj) जिले से जुड़ा है, जहां बेखौफ अपराधियों ने गैस एजेंसी (Gas Agency) पर अंधाधुंध फायरिंग की. बीजेपी नेता (BJP Leader) के गैस एजेंसी पर हुई फायरिंग की इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी है, जिन्हें हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल से सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. जिस गैस एजेंसी पर फायरिंग की घटना हुई है वो भाजपा नेता इंजीनियर सुदामा मांझी का है. इस घटना के बाद इलाके के दहशत फैल गयी.

घटना जिले के उचकागांव थाना के अमठा स्थित इण्डेन गैस एजेंसी की है, जहां बुधवार की शाम दो बाइक पर सवार 4 की संख्या में आए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी की इस घटना में गैस एजेंसी में काम करने वाले तीन कर्मी घायल हो गए. घायलों में वेंडर धीरेन्द्र बैठा, चालक अनिरुद्ध यादव और कम्प्यूटर ऑपरेटर अमीर हुसैन हैं. इनको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.

मामले की जानकारी मिलते ही उचकागांव पुलिस, हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. पुलिस ने मौका-ए-वारदात से दस खोखा भी बरामद किया है. भाजपा नेता सुदामा मांझी ने बताया कि उचकागांव के अमठा में उनकी गैस एजेंसी है जहां शाम में भेंडर गैस सिलेंडर के पैसे का हिसाब कर रहे थे तभी 4-5 अपराधी आये और लूटपाट की कोशिश की. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने तीन कर्मियों को गोली मारी और फरार हो गए.



दिनदहाड़े हुई इस वारदात को लेकर राजद ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है. राजद के पूर्व विधायक और प्रदेश महासचिव रियाजुल हक राजू ने जिला प्रशासन और सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि दिनदहाड़े हुई इस घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी हो. अगर जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो राजद सड़क से लेकर सदन तक उग्र आंदोलन करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज