गोपालगंज: RJD नेता के घर में घुसकर मां-पिता समेत तीन की हत्या, JDU विधायक पर लगा आरोप
Gopalganj News in Hindi

गोपालगंज: RJD नेता के घर में घुसकर मां-पिता समेत तीन की हत्या, JDU विधायक पर लगा आरोप
गोपालगंज में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी हुए लोगों को ले जाता एंबुलेंस

Triple Murder: हथुआ थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि 4 लोगों को गोली मारी गई, जिनमें से 3 लोगों की मौत हो गयी है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में RJD नेता के परिवार के चार सदस्यों को सरेआम गोलियों से भून दिया गया. गोलीबारी की इस घटना में RJD नेता के 70 वर्षीय वृद्ध पिता और 65 वर्षीय मां की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें से एक ने सोमवार की सुबह इलाज के दौरान गोरखपुर में दम तोड़ दिया. घटना जिले के हथुआ थाना इलाके के रुपनचक गांव की है. घायल राजद नेता (RJD Leader) का नाम जेपी यादव है, जो खुद को सामाजिक कार्यकर्ता भी बतातें हैं. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद एक को इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया. इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है.

इस घटना से तीन दिनों पूर्व हथुआ पुलिस को ऐसी किसी घटना को लेकर पूर्व में ही सूचना दी गयी थी, लेकिन पुलिस सजग नहीं हुई. मृतकों में 70 वर्षीय महेश चौधरी, 65 वर्षीय संकेसिया देवी शामिल हैं, जबकि घायलों में जेपी यादव और उनके भाई शांतनु यादव शामिल है. घायल जेपी यादव के मुताबिक, वो स्थानीय जिला पार्षद क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. उन्‍होंने JDU के दबंग विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय, जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पाण्डेय और उनके पिता सतीश पाण्डेय पर मां और पिता की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

हत्या का आरोप जेडीयू विधायक पर
पीड़ित जेपी यादव के मुताबिक, उनके दोस्त परमिंदर यादव है. उनके साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उनपर कुख्यात विशाल सिंह के साथ सम्पर्क का आरोप लगा था. इसी लिए उसके परिवार को गोली मारी गयी है. पीड़ित के मुताबिक उनके मां और पिता को सिर में समीप से गोली मारी गयी है. उनकी हत्या के बाद उन्हें और भाई को गोली मारी गयी. आरोप है कि जिला परिषद अध्‍यक्ष मुकेश पाण्डेय ने भी गोली चलाई थी.



बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम


बताया जाता है कि घटना के समय दो बाइक पर पांच अपराधी आये और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. इस फायरिंग में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गए. ग्रामीणों ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों की एक बाइक भी जब्त कर ली है. घटना के बाद सदर अस्पताल में लोगों का जमवाड़ा लग गया और लोगों का पुलिस के प्रति आक्रोश है. हथुआ थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की हथुआ के रुपनचक गांव में चार लोगो को गोली मारी गई है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी है. वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading