Home /News /bihar /

Bihar Crime: कोर्ट जा रहे वकील को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

Bihar Crime: कोर्ट जा रहे वकील को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

बिहार के गोपालगंज में वकील की हत्या के बाद जमा भीड़

बिहार के गोपालगंज में वकील की हत्या के बाद जमा भीड़

Murder In Gopalganj: बिहार के गोपालगंज में मंगलवार को दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना के विरोध में वकीलों ने सड़क जाम कर दिया. पुलिस फिलहाल हत्या की वजह जानने में लगी है.

    गोपालगंज. गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट (Gopalganj Civil Court) के अधिवक्ता राजेश पांडेय की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के पोखरभिंड़ा के पास एनएच-27 (NH-27) पर हुई. मृतक अधिवक्ता कुचायकोट के रहनेवाले राजेश पांडेय बताये गये हैं. अधिवक्ता की हत्या के बाद नाराज वकीलों ने सिविल कोर्ट के न्यायिक कार्य का बहिष्कार करते हुए कामकाज को ठप्प कर दिया है.

    बताया जाता है कि कुचायकोट थाने के कुचायकोट बाजार के रहने वाले अधिवक्ता राजेश पांडेय रोज की तरह आज यानी मंगलवार को भी अपनी बाइक से सिविल कोर्ट जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार दो अपराधियों ने अधिवक्ता की बाइक को ओवरटेक कर रोक दिया और अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी. परिजनों के मुताबिक गोली लगने से अधिवक्ता मौके पर ही गिर गये. आसपास के लोगों की मदद से अधिवक्ता को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.

    दिनदहाड़े हत्या की घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सकी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार सिंह भी सदर अस्पताल में पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gopalganj news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर