Home /News /bihar /

goons looted cash from csp center of sbi in day light bramk

CSP में फायरिंग कर दिनदहाड़े 4.5 लाख रुपए की लूट, तीन दिनों में तीन सीएसपी लूट से दहशत

गोपालगंज के बिलरपुर गांव के समीप सीएसपी लूट के बाद पहुंचे ग्रामीण

गोपालगंज के बिलरपुर गांव के समीप सीएसपी लूट के बाद पहुंचे ग्रामीण

Gopalganj Crime News: गोपालगंज जिले में लूट की इस घटना को दोपहर करीब 1:30 बजे अंजाम दिया गया. सीएसपी में एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधी पहुंचे और कैश लूटने के बाद फायरिंग की घटना को अंजाम देते हुए आसानी से फरार हो गए.

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले में सीएसपी केंद्र अपराधियों के निशाने पर हैं. पिछले तीन दिनों में तीन सीएसपी को अपराधियों ने लूट लिया. ताजा मामला सोमवार का है जब बेखौफ अपराधियों ने स्टेट बैंक के सीएसपी से 4.50 लाख रुपये लूट लिए. वारदात के दौरान दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग की गयी. घटना महम्मदपुर थाने के बिलरपुर-बाला पुल के समीप की है.

बताया जाता है कि अजबीनगर पंचायत के मुखिया मदन राय की पत्नी माला देवी के नाम से वर्षों से एसबीआइ बैंक का सीएसपी चलता है. दोपहर करीब 1:30 बजे सीएसपी पर स्टाफ सूरज शर्मा बैठे थे. इसी बीच एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधी सीएसपी के अंदर प्रवेश किए. अपराधियों ने सीएसपी में पहुंचते ही पहले सुरेश शर्मा का मोबाइल छीन लिया उसके बाद हथियार का भय दिखाकर रुपयों से भरा बैग लूट लिया. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने लैपटॉप भी उठा लिया. सीएसपी संचालक ने बताया कि तीनों अपराधी मुंह बांधे हुए थे.

लूटपाट के बाद वापस लौटने के दौरान दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की. जिससे आसपास के दुकानदार डर गए. तीनों अपराधी धर्मबारी की तरफ फरार हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही महम्मदपुर के थानाध्यक्ष राजेश कुमार व बैकुंठपुर थानाध्यक्ष धनंजय राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. स्थानीय लोगों से जानकारी लेने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना हो गयी.

घटना को लेकर पुलिस टीम ताबड़तोड़ कई जगहों पर छापेमारी की गयी, लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है, जल्द ही लूटकांड में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर