लाइव टीवी

ओवरटेक कर बाइक रोका फिर बीच बाजार में गोली मारकर दी हत्या

News18 Bihar
Updated: September 19, 2019, 2:19 PM IST
ओवरटेक कर बाइक रोका फिर बीच बाजार में गोली मारकर दी हत्या
गोपालगंज में दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना से दहशत का माहौल है (फोटो- मामले की जांच को पहुंची पुलिस)

गोपालगंज में हुई इस घटना में युवक को उस वक्त गोली मारी गई जब वो बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था. इस घटना के बाद बाजार में अफरातफरी मच गई

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 19, 2019, 2:19 PM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में गुरुवार को 30 वर्षीय युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना के बाद मीरगंज बाजार में सनसनी फ़ैल गई. घटना मीरगंज के हरखौली बाजार की है. गोलीबारी (Firing) की इस घटना के बाद लोगो में भगदड़ मच गई और अपराधियों के खौफ से लोग इधर-उधर भागने लगे. मृतक का नाम सुनील सिंह है जो उचकागांव थाना क्षेत्र के बालाहाता गांव का रहने वाला था.

जमीनी विवाद की आशंका

बताया जाता है कि सुनील सिंह मीरगंज में किसी कोचिंग संस्थान में कम्पाउण्डर का काम सीख रहा था. और उसका अपने गांव के ही कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि जमीनी विवाद में ही उसकी गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. मृतक के भाई सुगन सिंह के मुताबिक वो रोज की तरह गुरुवार को भी अपने गांव से मीरगंज के लिए निकले थे. साढ़े नौ बजे जैसे ही मीरगंज बाजार अपनी बाइक से पहुंचे उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उनकी बाइक को ओवरटेक किया और फिर सुनील सिंह के सिर में पिस्तौल सटा कर गोली मार दी. गोली लगने से सुनील की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

हत्या के बाद आसानी से भाग निकले शूटर

बताया जाता है कि अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद आराम से हथियार लहराते हुए पिपरा गांव की तरफ भाग गए. इस घटना के दौरान आसपास के लोगो में भी भय और दहशत का माहौल है. घटना के दौरान गोलीबारी की आवाज सुनते ही लोग इधर उधर भागने लगे लेकिन किसी ने मृतक के शव के पास जाने की पहल नहीं की. मृतक के भाई राजकुमार सिंह ने बताया कि उनके भाई का किसी से कोई विवाद नहीं था.

जांच के लिए पहुंची पुलिस

इस हत्या की घटना के बाद लोगो में खासा आक्रोश है. घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस जवानों को तैनात किया गया है. मीरगंज इंस्पेक्टर सतीश कुमार हिमांशु ने बताया कि बालाहाता गांव के सुनील सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है कि आखिर हत्या की क्या वजह क्या है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के जो भी दोषी होंगे उनकी गिरफ़्तारी की जाएगी.
Loading...

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- 'लोगों को नून-रोटी नसीब नहीं और बिस्किट-केक की कहानी सुना रहे हैं सुशील मोदी'

ये भी पढ़ें- हथियारों के जखीरे के साथ दिखे RJD के पूर्व बाहुबली विधायक, तस्वीर वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...